Ad Code


एमएलसी राधा चरण सेठ ने किया वैश्य समाज को एकजुट, चेयरमैन पद की प्रत्याशी माया देवी के समर्थन में लगे जिंदाबाद के नारे- mlc-radhacharan



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  शुक्रवार को शहर में जदयू के दो एमएलसी राधा चरण साह और सजंय सिंह का अलग अलग जगहों पर कार्यक्रम हुआ। जिससे जिले में राजनीतिक गलियारों में हलचल मची हुई है। एक तरफ जहां जदयू एमएलसी सजंय सिंह ने नगर भवन में राजपूतों का जुटान कर बिहार सरकार की उपलब्धियां गिनाई तो वही दूसरी ओर अंबेडकर चौक स्थित एक निजी मैरेज हॉल में वैश्य समाज का जमावड़ा लगा। जहाँ बतौर मुख्य अतिथि आरा-बक्सर के MLC राधाचरण सेठ के द्वारा कार्यक्रम को सम्बोधित किया गया।

 वही कार्यक्रम की अध्यक्षता सुभाष साह ने किया। इस दौरान मंच पर समाजसेवी कृष्णानन्द सिंह उर्फ छोटे सिंह के अलावे बक्सर नगर परिषद से चेयरमैन पद की उम्मीदवार माया देवी भी मौजूद रही। वही राधाचरण साह ने जब अपने सम्बोधन में बनिया समाज को एकजुट होने का मंत्र दिया तो कार्यक्रम स्थल पर माया देवी के समर्थन में जिंदाबाद के नारे लगने लगे। वही एमएलसी राधाचरण साह ने कहा कि वैश्य समाज को हर मुद्दे पर एकसाथ रहना चाहिए, फिर चाहे वो नगर परिषद की चुनाव हो या विधानसभा, लोकसभा चुनाव। तभी बनिया समाज को उचित सम्मान मिलेगा।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu