Ad Code


घर से भटक कर मध्यप्रदेश पहुँचे वृद्ध को परिजनों से मिलाया,फरिश्ता बने आनन्द


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- भोपाल में सड़क परिवहन राजमार्ग मंत्रालय में कार्यरत सिमरी प्रखंड के खरहाटॉड गाँव के निवासी आनन्द ओझा ने घर से भटक कर मध्यप्रदेश पहुँचे एक वृद्ध को उनके परिजनों से मिलवाया है। दरअसल, आनन्द को किसी व्यक्ति ने जानकारी दी कि भोपाल रेलवे स्टेशन पर बीमार हालात में एक वृद्ध व्यक्ति जमीन पर पिछले दो दिनों से सोएं हुए है। जिसके बाद वे अपने दोस्तों के साथ स्टेशन पहुँच वृद्ध से मिलकर उनकी स्थिति का जायजा लिया तथा दवा व भोजन दिया। 


वही आनन्द ओझा ने बताया कि जब हमने उनका नाम व पता के बारे में जानना चाहा तो उनके पास से आधार कार्ड मिला जिससे मालूम हुआ कि ये बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बोक्सा पंचायत के बभनी गाँव के रहनेवाले जीती राम,पिता- लालमोहर राम है। जो पिछले 10 दिनों से घर से भटक कर मध्यप्रदेश पहुँच गए थे और बीमार होने के कारण स्टेशन परिसर में ही पड़े थे। 


आनन्द ने बताया कि इसकी सूचना उन्होंने बक्सर के अपने कुछ मित्रों को दी जिसके बाद वृद्ध के पुत्र मंगरु राम से संपर्क कर सारी बातें बताई गई। वही परिजनों को भोपाल बुलाकर वृद्ध व्यक्ति जीती राम को सुपुर्द किया गया। साथ ही निजी पैसों से ट्रेन का टिकट करा कर सभी को वापस बक्सर भेजा।

इस नेक काम में विकास कुमार,राजेश द्विवेदी, अभिषेक कुमार,दीपक ठाकुर, राजेश पाल, बलराम कुमार समेत रेल सुरक्षा कर्मियों का सराहनीय सहयोग रहा।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu