Ad Code


डकैती की घटना को अंजाम देने जा रहे छह अपराधियों को पुलिस ने दबोचा,8 पैकेट लाल मिर्च व अवैध हथियार बरामद- sunday-sp



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  रविवार की दोपहर 1 बजे पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के द्वारा डुमराँव अनुमंडल के कृष्णाब्रह्म थाना परिसर में एक प्रेसवार्ता आयोजित किया गया जिसमें उनके साथ सहायक पुलिस अधीक्षक सह डुमराँव एसडीपीओ श्री राज व थानाध्यक्ष सन्तोष कुमार मौके पर मौजूद रहे।

इस दौरान एसपी ने मीडिया को बताया कि बीते दिन एसडीपीओ राज को गुप्त सूचना मिली थी कि स्थानीय थाना इलाके में कुछ बदमाश इकट्ठा हुए है जिनके पास अवैध हथियार भी है और वे किसी जगह पर डकैती की वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। इस सूचना के सत्यापन के लिए एसडीपीओ राज ने कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष सन्तोष कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर बदमाशों को पकड़ने का निर्देश दिया। इस टीम में दरोगा रवि कुमार, जमादार राधामोहन सिंह के अलावे डुमराँव डीआईयू शाखा के सदस्यों को भी शामिल किया गया। 

वही सूचना के अनुसार टीम ने राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर धरहरा पुलिया के पास घेराबंदी कर मौके से 6 युवकों को हिरासत में लेकर उनकी तलाशी लेते हुए पूछताछ शुरू की गई। इस दौरान इनलोगों के पास से एक देशी कट्टा, एक देशी पिस्टल,दो कारतूस,दो बैग,8 पैकेट लालमिर्च पॉवडर, दो चाकू,एक पंच,चार सर्जिकल ब्लेड,दो पैकेट दस्ताना, केक बैंडेज, चांदी का सिकड़ी ब एक अंगूठी के अलावे दो यमहा कम्पनी की महंगी बाइक बरामद कर जब्त किया गया। 

वही हिरासत में लिए गए सभी 6 युवकों को थाने लाकर उनसे जब पूछताछ शुरू की गई उनलोगों ने दिनांक 18 अगस्त 2022 को ब्रह्मपुर के एक आभूषण दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार किया। साथ ही दिनांक 1 सितंबर को कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरियांव गाँव में चोरी तथा 27 जुलाई को डुमराँव थाना क्षेत्र में एक आभूषण दुकान में चोरी की अपराध कबूल किया है। एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि फिर से ये लोग किसी जगह पर डकैती की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे तबतक पुलिस की ततपरता से पकड़े गए। गिरफ्तार सभी आरोपियों के नाम 1. धनोज कुमार,पिता- शंकर प्रसाद 2. राजेश राय उर्फ गोलु,पिता- पुतुल राय(दोनो निवासी दक्षिण टोला डुमराँव) 3. भोला कुमार पासी ,निवासी ठठेरी बाजार डुमराँव 4. शुभम कुमार वर्मा,निवासी चौक रोड सोनापट्टी डुमराँव 5. राहुल पासी,निवासी गजधरा ,थाना-राजपुर 6. मुबारक अंसारी ,निवासी धुन छपरा,थाना-ब्रह्मपुर बताए जाते है। सभी अपराधकर्मियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

वही एसपी नीरज कुमार सिंह ने ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में बीते 1 सितंबर को हुए बाइक लूटकांड का भी खुलासा करते हुए बताया कि NH-84 पर गरहथा गाँव के सामने अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर एक ग्लैम्बर बाइक जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर BR-24AA-2827 को लूट लिया गया था जो बाइक गरहथा के रहनेवाले रंजन पासवान,पिता- बृजकिशोर पासवान के घर से बरामद की गई। इस मामले में रंजन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। एसपी ने बताया कि इसके ऊपर डुमराँव थाना क्षेत्र के नन्दन गाँव के बैंक डकैती का भी मामला पूर्व में दर्ज है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu