Ad Code


कल लगेगा बालकेशरा हॉस्पिटल में निःशुल्क स्वास्थ्य जांच महाशिविर,500 मरीजों के बीच बांटी जाएगी मुफ्त दवा- balkeshra-hospital


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- कल यानी रविवार को जिला मुख्यालय के ज्योति चौक स्थित बालकेशरा हॉस्पिटल में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा। जिसमें 500 से ज्यादा लोगों का नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच कर मुफ्त दवा वितरण किया जाएगा। उक्त स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन बालकेशरा हॉस्पिटल के निदेशक डॉ आलोक कुमार सिंह के नेतृत्व में किया जा रहा है। 

डॉ आलोक ने बताया कि जांच शिविर में लोगों को स्वास्थ्य से सम्बंधित कई उचित सलाह भी दिए जाएंगे। इसके साथ-साथ आवश्यक दवाएं भी दी जाएंगी। वही लोगों से स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने की अपील की जाएगी। उन्होंने कहा कि लोगों को अपनी स्वास्थ्य के प्रति हमेशा सजग रहना चाहिए। क्योंकि समय पर छोटी बीमारियों का भी इलाज नहीं होने पर बीमारी गंभीर हो जाती है। पैसे के अभाव में लोग समय पर छोटी बीमारियों का इलाज नहीं करा पाते हैं। जिसके कारण आगे चलकर काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। वहीं आर्थिक रूप से काफी नुकसान उठाना पड़ता है। इसलिए लोगों को पहले ही इलाज करा लेना चाहिए। इसके साथ-साथ डॉ. आलोक कुमार सिंह ने कहा कि इन कारणों को देखते हुए ही बालकेशरा हॉस्पिटल की ओर से रविवार को अस्पताल परिसर में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

इसमें मुख्य रूप से स्त्री एवं प्रस्तुति रोग विशेषज्ञ डॉ आकांक्षा सिंह,डेंटिस्ट डॉ प्रियंका सहित कई सुपर स्पेशलिस्ट चिकित्सको की उपस्थिति रहेगी। इस दौरान मशीन द्वारा फेफड़ों की जांच,हृदय रोग सम्बंधित जांच,शुगर,बीपी इत्यादी जांच मुफ्त में किये जायेंगे।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu