Ad Code


रघुनाथपुर स्टेशन पर 11 को फिर धरना देगी ग्राम रक्षा समिति- gram-raksha-samiti



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- गुरुवार को रघुनाथपुर स्टेशन प्रबंधक को ग्राम रक्षा समिति के सदस्यों ने आगामी 11 सितंबर को धरना देने के लिए ज्ञापन सौंपा। दरअसल,रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन का नाम यथावत रखने व स्टेशन पर मूलभूत सुविधाओं को बहाल करने के साथ ट्रेनों के ठहराव के लिए 17 अगस्त को ग्राम रक्षा समिति की ओर से पांच सूत्री मांगों के समर्थन में धरना दिया गया था। इसके बाद डीआरएम को एक ज्ञापन भी सौंपा गया। लेकिन अभी तक समिति के मांगों पर रेलवे की ओर से किसी भी स्तर से कोई कारवाई नहीं हो सकी है। फलस्वरुप ग्राम रक्षा समिति ने ये निर्णय लिया है की आगामी 11 सितम्बर को फिर से रघुनाथपुर स्टेशन पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा और जरूरत पड़ी तो अनशन भी किया जाएगा। 

समिति के अध्यक्ष सर्वेश कुमार सिंह का कहना है की हम अपनी जायज मांग के साथ संवैधानिक तरीके से निरंतर प्रदर्शन करते रहेंगे और अपना हक लेकर रहेंगे। 

समिति के सचिव शैलेश कुमार ओझा ने बताया कि रेल प्रशासन हमारे साथ दोहरी नीति अपना रहा है। एक टिकट काउंटर होने की वजह से जितना राजस्व रघुनाथपुर स्टेशन से आना चाहिए उतना नहीं आ पा रहा है। अगर यहां सामान्य और रिजर्वेशन काउंटर को अलग कर दिया जाय तो राजस्व दोगुना हो जायेगा। उन्होंने बताया कि कोरोना काल से ही यहां से फरक्का एक्सप्रेस का ठहराव हटा लिया गया है, जिसका पुनः ठहराव अब तक नही हो पाया है। 

वही मांगों से संबंधित एक ज्ञापन ग्राम रक्षा समिति के सदस्यों ने स्टेशन प्रबंधक को सौंपा। इस दौरान समिति के सचिव शैलेश कुमार ओझा के साथ प्रभु मिश्र, राकेश कश्यप, अनिल यादव, आकाश मिश्र व शकील अहमद थे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 









 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu