Ad Code


लगातार बढ़ रहे गंगा के जलस्तर के बीच डुमराँव SDM नाव से ले रहे बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा,ग्रामीणों की सहयोग से एसडीएम की अंगरक्षकों ने बचाई हिरण की जान- dumraon-sdm



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  पिछले एक सप्ताह से गंगा नदी उफान पर है। प्रति घण्टा 1 सेंटीमीटर की रफ्तार से बढ़ रहे जलस्तर से तटवर्ती इलाको में बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है। इस बीच डुमराँव अनुमंडल पदाधिकारी कुमार पंकज लगातार बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का भ्रमण करते देखे जा रहे है। इस दौरान एसडीएम के साथ अंचलाधिकारी, आपदा प्रबंधन के अधिकारी भी मुस्तैद है। वही एसडीएम कुमार पंकज नाव से खुद बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लेते हुए राहत बचाव कार्य का मॉनिटरिंग खुद कर रहे। 

बता दें कि एसडीएम ने ब्रह्मपुर प्रखंड के नैनीजोर, सपही, चक्की,सिमरी के गंगौली,रामदास राय के डेरा, श्रीकांत राय के डेरा सहित दर्जनों गांवों का दौरा कर बाढ़ पीड़ितों को मदद पहुचाने में जुटे हुए है। वही नाव से मॉनिटरिंग करने के दौरान डुमराँव एसडीएम कुमार पंकज का मानवीय गरिमा लोगों को देखने को मिला जहाँ बाढ़ में फंसे हिरण को एसडीएम के निर्देश पर उनके अंगरक्षकों ने ग्रामीणों की सहयोग से रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ा।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu