Ad Code


गंगा ब्रिज पर उमड़ रहे सेल्फीप्रेमियो का भीड़ हादसों को दे रहा दावत,वाहन चेकिंग की भय से भागेंगे शराब माफिया तो जा सकती है कइयों की जान- ganga-bridge



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- गंगा का जलस्तर बढ़ने से वीर कुँवर सिंह पुल इनदिनों सेल्फी जोन बन गया है. शाम के वक्त सैकड़ों लोग जान की परवाह किये बिना पुल पर इकट्ठा हो रहे हैं लेकिन उन्हें रोकने के लिए पुलिस प्रशासन कुछ नहीं कर रही है।

अक्सर देखा और सुना जाता है कि किस तरह से सेल्फी के चक्कर में लोग अपनी जान जोखिम में डाल देते हैं. कई बार ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जब मोबाइल कैमरे की सेल्फी जानलेवा साबित हुई लेकिन अब भी लोग इन हादसों से लोग सबक नहीं ले रहे हैं. बिहार और यूपी को जोड़ने वाले वीर कुँवर सिंह पुल पर सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा हो रहे हैं क्योंकि गंगा नदी पुल से महज कुछ मीटर ही नीचे रह गयी है. जिसको भारी संख्या में लोग देखने पहुंच रहे है. इसी बीच लोगों में बीच रस्ते पुल पर सेल्फी लेने का जूनून छाया हुआ है. लोग अपनी जान हथेली पर रखकर अलग अलग तरीके से सेल्फी लेते हुए नज़र आये. रोज शाम को पुल पर सेल्फीप्रेमियों की भीड़ जमा होती है,सेल्फी पॉइंट बने पुल पर आलम ये है कि लोगों को अपनी जान तक कि परवाह नहीं है कि पास में शराब एवं आपत्तिजनक चीजों का जांच चल रहा है ऐसे में यदि कोई तस्कर अथवा अपराधी जांच से बचने के लिए तेज गति से भागा तो कितनो की जान जा सकती है। 

वीर कुँवर सिंह सेतु पर पहले भी ऐसी कई घटनाएं हो चुकी है जब तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में आकर लोग असमय काल की गाल में समा गए। पिछले वर्ष वाहन जांच के डर से एक शराब लदे वाहन भागते हुए कई भेड़ो को कुचल दिया था जिसमें दर्जनों भेड़ो की मौत हुई थी।

ऐसे में प्रशासन को चाहिए कि सेल्फीप्रेमियो को पुल पर भीड़ लगाने से रोका जाए ताकि किसी तरह का कोई हादसा न हो।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu