Ad Code


नगर परिषद के भ्रष्टाचार के खिलाफ रामजी सिंह ने फूंका बिगुल,भ्रष्ट अधिकारी की शिकायत कर मंत्री से की कार्यवाई की मांग- nagar-parishad



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- बक्सर नगर परिषद में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ युवानेता रामजी सिंह ने फिर एक बार बिगुल फूंक दिया है। सोमवार को युवा नेता रामजी सिंह ने पटना पहुंच कर नगर विकास एवं आवास विभाग को बक्सर नगर परिषद में हुए घोटालों को लेकर दूसरी दफे आवेदन सौंपते हुए भ्रष्ट अधिकारी एवं एजेंसी के विरुद्ध कार्यवाई की मांग की है।

रामजी सिंह ने अपने आवेदन में कहा है कि सारे नियम-कायदों को ताक पर नप में रखकर मनमर्जी राजखजाने से पैसों की निकासी और व्यय किया जा गया है। पिछले एक साल के दौरान पूरे बक्सर में नगर परिषद भ्रष्टाचार के चलते महक-सा गया है।

जन्म प्रमाण पत्र से लेकर घर का नक्शा बनाने तक के लिए पहले से निर्धारित कमीशन से दोगुनी उगाही की जा रही है। दुकानदारों को डरा-धमका कर पैसे वसूले जा रहे हैं। संसाधनों की खरीद में भी करोड़ों का हेरफेर किया गया है। डस्टबीन, छोटी जेसीबी, ई रिक्शा, वाल पेंटिंग, कचरा रिसाइकल प्लांट जैसी योजनाओं के नाम पर भारी-भरकम राशि लूटी गई है। ऐसे में युवानेता रामजी सिंह ने मंत्री से जांच शुरू कर दोषियों पर कार्यवाई की मांग की है।

विदित हो कि इससे पहले भी रामजी सिंह ने एनडीए गठबंधन की सरकार के दौरान 9 जून को मुख्यमंत्री के साथ साथ नगर विकास एवं आवास विभाग को शिकायत पत्र सौंपा था जिसके बाद नगर परिषद बक्सर में भ्रष्ट अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया था।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu