Ad Code


अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने डुमराँव में शुरू किया सदस्यता अभियान- akhil-bhartiya



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, डुमराँव इकाई द्वारा मंगलवार को डी के कॉलेज, डुमराँव में नए सत्र के लिए सदस्यता अभियान की शुरूआत की गई। इस अभियान को 5 सितंबर तक परिषद द्वारा चलाया जाएगा तथा नगर के स्कूलों- कालेजों में शिविर लगाकर 5 हज़ार नए सदस्यों को संगठन से जोड़ा जाएगा । कार्यक्रम का नेतृत्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शुभम सिन्हा ने किया। सदस्यता अभियान के लिए आतिश शर्मा को नगर सदस्यता प्रमुख बनाया गया है I परिषद द्वारा लगाए गए सदस्यता कैंप के पहले दिन प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रो श्याम नारायण राय सहित सैकड़ों छात्रों ने निर्धारित शुल्क दे सदस्यता ली। इस बार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सम्पूर्ण भारत का सदस्यता लक्ष्य एक करोड़ रखा गया है। जिसमें बिहार का कुल सदस्यता लक्ष्य 5-लाख रखा गया है। 

वही शुभम सिन्हा ने कहा कि परिषद् अपने स्थापना काल से ही छात्र, समाज और देश से संबंधित मुद्दों को लेकर संघर्षरत रहा है। जिसका परिणाम है कि आज यह संगठन देश के सभी जिलों तथा कालेज कैंपसों में सक्रिय है। बिहार में जिस प्रकार से हाल के दिनों में विधार्थी परिषद् ने छात्रों के प्रवेश,परीक्षा और परिणाम में लेट-लतीफ और धांधली को लेकर आंदोलन- रत रहा है और उसका समाधान किया है। जिससे छात्रों का उम्मीद परिषद् से बढ़ा है। कोरोना काल में भी परिषद् के द्वार चलाए गए सेवा कार्य ने भी समाज और छात्र समुदाय पर एक अमिट छाप छोड़ा है। जिसका फायदा आने वाले सदस्यता अभियान में देखने को मिलेगा। कार्यक्रम में कालेज के मनोविज्ञान के प्रोफेसर एवं नगर अध्यक्ष डॉ रामेंद्र कुमार सिंह शामिल हो सदस्यता लिए। 

इस मौके पर विद्यार्थी परिषद के अजित कुमार, दीपू शर्मा, विनीत मिश्रा, अंकिता कुमारी, विक्की, छोटे लाल, लाल बाबु, चंदन, भीम आदि कार्यकर्ता शामिल हो सदस्यता ग्रहण किए।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 








 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu