Ad Code


एसपी की टीम डीआईयू ने पौने दो लाख नगद के साथ आधा दर्जन जुआरियों को दबोचा, मकान मालिक का नाम नही हुआ उजागर-buxar-police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  शहर के कई हिस्सों में जुए के अड्डे संचालित होने की खबर एसपी नीरज कुमार सिंह को मिलने के बाद पुलिस कप्तान ने सख्त रवैया अपनाया है। इस कड़ी में नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बंगला घाट स्थित एक निजी मकान में जुआ का खेल चलने की भनक जब एसपी नीरज कुमार सिंह को लगी तो उन्होंने अपने टीम डीआईयू को निर्देश देकर देर रात 2 बजे छापेमारी करवाई। बता दें कि प्रशिक्षु डीएसपी अमरनाथ की अगुवाई में डीआईयू टीम के प्रभारी राजेश मालाकार व पुलिस के जवानों ने मौके से 1 लाख 84 हजार रुपए नगद के साथ ताश के पत्ते व कई मोबाइल फोन बरामद किए। 

इस सम्बंध में सदर डीएसपी गोरख राम ने बताया कि निजी मकान में तीन तल्ले पर जुआ खेलने का अवैध काम चल रहा था जिसकी सूचना पर कार्यवाई करते हुए साथ जुआरियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार जुआरियों की पहचान राजेश कुमार, रोहित कुमार, संतोष कुमार, महताब हुसैन, अभिषेक जयसवाल, सौरभ कुमार और मंटू कुमार के रूप में की गई। वही सभी को जेल भेज दिया गया।

हालांकि, आश्यर्च की बात यह रही कि इस पूरे प्रकरण में दर्ज एफआईआर में मकान मालिक पर मेहरबानी बरसती नजर आ रही है,चर्चाओं का बाजार गर्म है कि जुआ का अड्डा मकान मालिक के आदेश के बगैर निजी भवन में कैसे संचालित हो सकता है यदि जुआ का भंडाफोड़ किया गया तो मकान मालिक पर मेहरबानी का राज क्या है?



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu