Ad Code


बक्सर का इनामी बदमाश यूपी पुलिस की गोली से हुआ घायल,अपराधी के हथियार को पुलिस ने किया जब्त- uttarpradesh-police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  उत्तरप्रदेश के गाजीपुर जिला के खानपुर थाना इलाके के मकदुमपुर गांव के पास पुलिस सघन वाहन चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में बक्सर जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुवारी गाँव निवासी 25 हजार का इनामी बदमाश सूरज उर्फ गोलू कुशवाहा  यूपी पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. वहीं, भाग रहे उसके साथी यानी कि दूसरे बदमाश मोहित वर्मा को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार दोनों अभियुक्त अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्य हैं. वही पुलिस ने बदमाश के पास से एक पिस्टल 32 बोर, 3 खोखा व एक कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

इस मामले में गाजीपुर जिला के एसपी रोहन पी बोत्रे ने मीडियाकर्मियों को बताया है कि अपराध व अपराधियों की रोकथाम के लिए लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसके क्रम में मंगलवार रात 10.30 बजे थानाध्यक्ष खानपुर टीम के साथ बैरिकेडिंग लगाकर बिहारी डगरा के पास वाहन चेकिंग की जा रही थी. तभी दो व्यक्ति नीले रंग की टीवीएस स्पोर्ट बाइक सवार आते हुए दिखाई दिए. पुलिस को देख कर बाइक सवार उचौरी की तरफ भागने का प्रयास करन लगे. थाना प्रभारी खानपुर द्वारा कंट्रोल रूम को अवगत कराते हुए दोनों बदमाशों का पीछा किया.

बदमाशों का पीछा करते हुए घेराबंदी का प्रयास किया गया. इस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जबावी फायरिंग में एक बदमाश सूरज उर्फ गोलू के पैर में गोली लग गई. जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा. वहीं दूसरे बदमाश मोहित वर्मा को भी पुलिस ने घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu