Ad Code


कांग्रेस कमिटी आईटी सेल के बक्सर लोकसभा प्रभारी नियुक्त किए गए गौतम सागर,शीर्ष नेतृत्व के प्रति जताया आभार- party-congress




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष सौरभ सिन्हा के द्वारा संगठन विस्तार को लेकर बीते दिन एक अधिसूचना जारी की गई। जिसमें सूबे के कई जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं को नई नई जिम्मेवारियां सौंपी गई है। 

इस कड़ी में कांग्रेस के युवानेता गौतम सागर को पार्टी की ओर से बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। बता दें कि श्री सागर को कांग्रेस कमिटी आईटी सेल का बक्सर लोकसभा प्रभारी नियुक्त किया गया है। वही इस उपलब्धि पर उनको कई लोगों ने फोन और सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दी है। 

इस सम्बंध में गौतम सागर से जब बातचीत की गई तो उन्होंने लोक सभा प्रभारी बनने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की। साथ ही उन्होंने इसके लिए कांग्रेस कमिटी के प्रदेश अध्यक्ष सौरभ सिन्हा,प्रदेश सचिव विनय ओझा सहित पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार प्रकट करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया। वही उन्होंने कहा कि जिस तरीके से पार्टी ने उन पर विश्वास कर उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है उसे निष्ठा पूर्वक निभाने का प्रयास करेंगे साथ ही पार्टी को बुथस्तर पर मजबूत करने का काम करेंगे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu