Ad Code


परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के घर मातमपुर्सी में पहुँचे विधायक शम्भूनाथ यादव- simri-block




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- सिमरी प्रखंड के छोटका राजपुर ग्राम निवासी व उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के पिता स्वर्गीय विंध्याचल सिंह को श्रद्धांजलि देते गुरुवार सुबह ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद के विधायक शम्भूनाथ यादव छोटका राजपुर स्थित मंत्री के पैतृक घर पहुंचे। जहाँ उन्होंने शोकाकुल परिवार से मिल कर संतावना दिया तथा उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी।


वही इस दौरान दुल्लहपुर गांव के निवासी व परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के पुराने मित्र शिक्षक संदीप सिंह भी मौके पर उपस्थित हुए और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए उनके तैलचित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान शिक्षक संदीप सिंह ने शोकाकुल परिजनों से मिलकर दुख की खड़ी में उनका ढांढस बंधाया।


इसके अलावा विधायक शम्भूनाथ यादव ने कहा कि स्व. विंध्याचल सिंह दियारा क्षेत्र में हमेशा जरूरतमंदों की मदद में अग्रणी भूमिका निभाते रहें है वो अपने क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा मुखर रहे। उनकी लोकप्रियता हर एक ग्रामीण के नजरों में दिखती है। उन्होंने भगवान से प्रार्थना करते हुए कामना कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में जगह प्रदान करें। इस मौके पर विधायक संग आपदा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अंगद यादव, हरेंद्र यादव, मुखिया सुनील यादव, जामवंत यादव, धीरेंद्र यादव, गणेश साहू, मंटू पासवान सहित अन्य ग्रामीण जनता उपस्थित थे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu