Ad Code


संवेदनहीन चिकित्सा कर्मियों के कारण सदर अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा लावारिस,देवदूत बने दीपक- sadar-hospital




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- कल यानी गुरुवार की देर शाम औद्योगिक थाना इलाके में NH-84 पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक मजदूर गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे सड़क सुरक्षा अभियान के सदस्य दीपक कुमार पांडेय के प्रयास और स्थानीय थानाध्यक्ष मुकेश कुमार के सहयोग से तत्काल सदर अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। लेकिन,अब वह घायल मजदूर बेहतर उपचार के अभाव और डॉक्टरों की अनदेखी के कारण जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। 

मालूम हो कि घायल की पहचान अब तक नही की जा सकी है। वही लावारिस होने की सजा उसे सरकारी सिस्टम के संवेदनहीन चिकित्सा कर्मी दे रहे है। यह हम नही कह रहे बल्कि,सड़क सुरक्षा अभियान के सदस्य दीपक कुमार पांडेय का कहना है। 

दीपक ने बताया कि शुक्रवार को बीते कई घण्टों से वह सदर अस्पताल में घायल मजदूर की देखरेख व उसकी स्थिति में सुधार की इंतजार में खड़े है। लेकिन, वहाँ कोई डॉक्टर उसपर ध्यान तक नही दे रहा है। उन्होंने बताया कि सदर अस्पताल के डॉक्टर चाहे तो घायल को बचा सकते है लेकिन चिकित्सकों की लापरवाही से ऐसा लग रहा है कि लावारिस की जान नही बचाई जा सकती। दीपक पान्डेय ने कहा कि वे कई बार ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा कर्मियों से पीड़ित को ट्रीटमेंट करने की बात कह रहे है लेकिन कोई सुनने को तैयार नही है। 

वही इस मामले में जब सिविल सर्जन डॉ जितेंद्र नाथ से टेलीफोनिक बात की गई तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नही घायल को पानी चढ़ाया जा रहा है मौके पर मौजूद चिकित्सक उसे देख रहे है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu