Ad Code


दशवी की परीक्षा में 97% अंक प्राप्त कर विनीत बना स्कूल टॉपर,गाँव का नाम किया रौशन- district-buxar




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  जिले के सिमरी प्रखंड के बलिहार गाँव निवासी विनोद कुमार सिंह के छोटे बेटे विनीत कुमार ने CBSE बोर्ड के दशवी परीक्षा परिणाम में 97% अंक लाकर अपने स्कूल में टॉप किया है वही विद्यालय में प्रथम स्थान हासिल कर गांव का नाम भी रौशन किया है।

टॉपर विनीत कुमार के पिता विनोद सिंह एक किसान है. जो खेतीबाड़ी के साथ साथ सामाजिक सरोकार से जुड़े कार्यों को किया करते है। वही उन्होंने बताया कि उनका पुत्र विनीत वाराणसी के संत अतुलानन्द रेसिडेंशियल एकेडमी का छात्र है जो इस बार सीबीएसई बोर्ड के दशवी का परीक्षा दिया था जिसमे उसने 487 अंक के साथ 97 प्रतिशत अंक प्राप्त कर न सिर्फ विद्यायल का टॉपर बना है बल्कि वाराणसी टॉप टेन में जगह बनाई है. वही स्कूल प्रबंधक की माने तो छात्र विनीत कुमार ने मेरिट सूची में नाम दर्ज करवाया है. स्कूल का उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम आने पर प्रबंधक और प्रधानाचार्य ने खुशी जताते हुए विद्यालय में मिठाई बटवाई है। उधर गाँव बलिहार में भी विनीत कुमार के घर पर हर्ष का माहौल बना हुआ है। जहाँ ग्रामीणों ने विनीत को बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

विनीत के बड़े भाई लखन सिंह ने बताया कि उनके छोटे भाई का सपना प्रशासनिक सेवा में जाना है. जिसके लिए उसने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है। फिलहाल वह आईआईटी की तैयारी के लिए कोटा गया है। वही विनीत ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता ,भाई व गुरुजनों को दी है. उन्होंने बताया कि वे प्रशासनिक अधिकारी बन कर देश की सेवा करना चाहते है.


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu