Ad Code


रेल यात्रियों का मोबाईल फोन चुराने वाला चोर चढ़ा RPF के हत्थे- rail-yatri




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):-  मंगलवार को रेलयात्रियों का सामान चुराने वाला शातिर चोर रेलवे सुरक्षा बल के हत्थे चढ़ गया जिसे पूछताछ के बाद जीआरपी थाने को सुपुर्द कर दिया गया।

इस संदर्भ में आरपीएफ इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि दानापुर मंडल के वरीय सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार पांडा के निर्देशानुसार जिले के तमाम स्टेशनों पर आरपीएफ द्वारा असमाजिक तत्वों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है इसी कड़ी में टुडीगंज स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर 1 पर से टीम में शामिल सहायक उप निरीक्षक सुबोध कुमार, आरक्षी अशोक कुमार, आरक्षी राहुल कुमार सहित कई आरपीएफ जवानों ने एक संदिग्ध व्यक्ति को रोका जिसके बाद वह मौके से भगाने लगा। 

तभी जवानों ने दौड़ा कर उसे पकड़ा एवं तलाशी शुरू की तो पास से स्मार्ट फोन बरामद किया गया। वही पूछताछ में उसने यह स्वीकार किया कि उसने ट्रेन में सवार एक महिला यात्री से उसका मोबाइल फोन चुराया है। वही अभियुक्त की पहचान भूषण मुसहर,पिता- इंद्रजीत मुसहर,निवासी ग्राम- रघुनाथपुर, थाना- ब्रह्मपुर बताया। 

आरपीएफ इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ के बाद चोर को अग्रिम कानूनी कार्यवाई के लिए बक्सर जीआरपी थाने को सुपुर्द कर दिया गया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu