Ad Code


स्वच्छ भारत सुंदर भारत की संकल्पनाओं के साथ बक्सर स्टेशन परिसर में आरपीएफ ने चलाया स्वच्छता सह जागरूकता अभियान- rpf-buxar




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- शुक्रवार को 75वा आजादी के अमृत महोत्सव के तहत रेलवे सुरक्षा बल के वरीय दानापुर मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार पांडा के दिशा निर्देश में आरपीएफ ने स्वच्छ भारत सुंदर भारत की संकल्पनाओं के साथ बक्सर स्टेशन परिसर में स्वच्छता सह जागरूकता अभियान चलाया । जिसका नेतृत्व रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स बक्सर के इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह ने किया । 


स्वच्छता अभियान को लेकर आरपीएफ के द्वारा स्टेशन के दोनों प्लेटफॉर्म, टिकट घर तथा फुट ओवरब्रिज के आस-पास लगभग दो घंटो तक वृहद रूप से साफ-सफाई की गई । वहीं प्लेटफॉर्म तथा प्रतीक्षालय में मौजूद यात्रियों को स्टेशन परिसर को साफ-सुथरा रखने एवं डस्टबिन का अधिक से अधिक प्रयोग करने को लेकर जागरूक किया । इस दौरान आरपीएफ इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह ने कहा कि हम अपने आस-पड़ोस तथा सार्वजनिक स्थानों को स्वच्छ रखकर ही स्वच्छ भारत अभियान  को सफल बना सकते हैं ।  इस मौके पर आरपीएफ उप निरीक्षक विजेंद्र मुवाल ,प्रधान रंजीत सिंह सहित दर्जनों स्टाफ शामिल थे ।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu