Ad Code


बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर व्यवसायी से लुटे रुपए, पुलिस जुटी मामले की जांच में- morning




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  शुक्रवार सुबह मुफस्सिल थाना क्षेत्र में कम्हरिया गाँव के समीप एक मछली व्यवसाई से अपराधियों ने मारपीट कर हथियार का भय दिखाकर हजारों रुपये लूट लिए। हमलावर तीन की संख्या में अपाचे बाइक पर सवार थे। मिली जानकारी के अनुसार अपराधियो ने पहले पिस्टल सटाया उसके बाद पिस्टल की बट से मार कर व्यवसायी को जख्मी कर दिया। जिसके बाद 40 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए। जख्मी हालत में व्यवसाई ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस ने जख्मी व्यवसाई को पहले चौसा PHC में पहुंचा कर उसका इलाज कराया। इसके बाद पीड़ित के बयान पर लूटकांड की जांच में जुट गई। पुलिस आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है जिससे लुटेरों की पहचान हो सके।

इस संदर्भ में प्राप्त जनकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के ख़िलाफ़तपुर गांव निवासी धर्मेंद्र चौधरी, पिता- हृदय चौधरी ( 35 वर्ष ) मछली का व्यवसाय करते है, जो शुक्रवार की सुबह भी अपनी टाटा मैजिक वाहन से मछली खरीदने के लिए बक्सर की तरफ जा रहे थे। तभी थाना क्षेत्र के बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर कम्हरिया गांव के पास दिन दहाड़े एक आपची बाइक पर सवार 3 बदमाशो ने वाहन को रोकवाकर व्यवसाई के कनपटी पर पिस्टल सटा दिया और उससे पैसे लूट लिए। 

इस मामले में पूछे जाने पर मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार के द्वारा मीडिया को बताया गया कि सूचना के बाद से पुलिस मामले की जांच और अपराधियों को पकड़ने की प्रयास में लगी हुई है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 





 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu