Ad Code


यूपी पुलिस की दबिश से सूदखोरी, रंगदारी सहित कई मामलों में फरार चल रहे बक्सर के मटरू राय ने न्यायालय में किया सरेंडर- uttarpradesh-varansi




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- उत्तरप्रदेश के वाराणसी पुलिस की दबिश के कारण ,सूदखोरी,रंगदारी व धमकी देने के एक पुराने मामले में बिहार के बक्सर जिला अंतर्गत उमरपुर गाँव निवासी हिस्ट्रीशीटर रमेश राय उर्फ मटरू राय ने बुधवार को अदालत में सरेंडर कर दिया . वही अदालत ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में लेकर जेल भेज दिया । 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सूदखोरी ,रंगदारी व दुकान पर अवैध कब्जा करने के मामले में मटरू राय वांछित थे. बनारस के चेतगंज पुलिस ने बीते शनिवार को हथुआ मार्केट के एक व्यवसायी की तहरीर पर हुकुलगंज निवासी रमेश राय उर्फ मटरु राय(पैतृक गांव- उमरपुर बक्सर,बिहार) व नदेसर के काशी के खिलाफ सूदखोरी व रंगदारी मांगने के मामले में मुकदमा दर्ज किया था . इसके बाद से ही पुलिस उसे तलाश रही थी . इसके साथ ही मटरु राय के खिलाफ लालपुर - पांडेयपुर थाना प्रभारी ने शस्त्र लाइसेंस निरस्त होने के बाद भी अवैध रूप से पिस्टल रखने के मामले में नोटिस जारी किया था . मुकदमा दर्ज होने के बाद से पुलिस लगातार उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी . इस पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देश पर पुलिस की एक टीम बिहार के बक्सर जिला के सदर प्रखंड अंतर्गत उमरपुर स्थित मटरू राय के पैतृक घर पर छापेमारी के लिए भेजी गई थी . इस बीच चौतरफा घेरेबंदी के चलते रमेश उर्फ मटरु राय ने बुधवार को वाराणसी न्यायालय में हाजिर होकर सरेंडर कर दिया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 






 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu