Ad Code


आजमगढ़ का नटवरलाल चढ़ा बक्सर जीआरपी के हत्थे- jali-note




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ निवासी सुल्तान जो कि जाली नोटो के कारोबार से जुड़ा है तथा यूपी-बिहार तथा कई राज्यों के साथ-साथ देश की राजधानी दिल्ली एवं पड़ोसी देश नेपाल में भी कई लोगों के साथ जाली नोटों का कारोबार कर चुका है.

वही बुधवार को जाली नोट कारोबार से जुड़े कुख्यात सुल्तान खान को जीआरपी ने बक्सर से गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी उस वक्त हुई जब वह ट्रेन से कहीं जाने की फिराक में था. 

मिली जानकारी के अनुसार वह लोगों को नोट डबलिंग के नाम पर जाली नोटों का कारोबार करता है. इस मामले में पहले ही आरपीएफ के दो सिपाहियों के साथ साथ कुल चार लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. सुल्तान इस मामले में गिरफ्तार पांचवा व्यक्ति है.

गिरफ्तार अभियुक्त पर जाली नोट का कारोबार करने का आरोप है बल्कि, आजमगढ़ जिले में ही हत्या, बलात्कार, आर्म्स एक्ट, रंगदारी समेत बारह से अधिक आपराधिक मामले इसके विरुद्ध दर्ज हैं. आजमगढ़ में इसने एक बड़ा होटल और मैरिज हॉल भी बनवाना शुरु किया है. पटना के राजीव नगर में भी इसने घर बनवाया है जहां इसकी पत्नी रहती है हालांकि, अब इसका इसकी पत्नी से तलाक हो गया है और वह राजीव नगर वाले घर में ही रहती है.

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 






 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu