Ad Code


सुमित्रा महिला कॉलेज में हुआ पूर्ववर्ती छात्रा सम्मेलन का आयोजन- saturday-sumitra




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- शनिवार को डुमराँव नगर स्थित सुमित्रा महिला कॉलेज में पूर्ववर्ती छात्रा सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता प्राचार्य डा शोभा सिंह ने जबकि संचालन कालेज की छात्राएं कुमारी प्रिंसी राज व श्वेता सिंह ने किया। सम्मेलन का उद्घाटन प्राचार्य डा शोभा के साथ ही कॉलेज की प्रथम छात्र धनवर्ती कुमारी, कुसुम कुमारी आदि ने संयुक्त रूप से किया। छात्रा अनन्या सिंह ने स्वागत भाषण देते हुए सम्मेलन में शामिल पूर्ववर्ती छात्राओं का स्वागत किया तथा अपना कीमती समय देने के लिए कॉलेज प्रबंधन की तरफ से आभार जताया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्राचार्य डा शोभा ने कहा कि स्थापना काल से लेकर अब तक कॉलेज की सैकड़ों छात्राए विविध क्षेत्रों में सफल हो अपनी प्रतिभा का परचम लहराया है। उन्होंने कहा कि सफल छात्राओं के अनुभव तथा उनके सफलता के पीछे की कहानी वर्तमान छात्राओं को प्रेरित करेगी। इसी उद्देश्य से इस सम्मेलन का आयोजन किया गया है। उन्होंने सम्मेलन में शामिल होने के लिए दूर-दूर से आने वाली छात्राओं को धन्यवाद भी दिया।

कार्यक्रम के दौरान पूर्ववर्ती छात्रा संघ का गठन भी किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से डॉ शोभा सिंह को संरक्षक, मंजू कुमारी को अध्यक्ष, तन्वी अंबष्ट को उपाध्यक्ष, श्वेता कुमारी को सचिव, रागिनी कुमारी को उप सचिव, सोनम कुमारी को कोषाध्यक्ष के पद पर चयनित किया गया। इसके अलावा सुप्रिया कुमारी, काजल कुमारी, पूजा कुमारी और ऋचा सिंह को कार्यसमिति सदस्य के रूप में चयनित किया गया।

सम्मेलन के दौरान परवल की छात्राओं ने अपने अनुभव को शेयर करते हुए इस कॉलेज में होने वाली बेहतर पढ़ाई तथा कॉलेज प्रबंधन के कुशल मार्गदर्शन, अनुशासन तथा व्यवहार कुशलता को अपनी सफलता का श्रेय बताया। मौके पर प्रो शैलेंद्र कुमार, डा सुभाष चंद्रशेखर, प्रो शंभूनाथ शिवेंद्र, प्रो मीरा कुमारी, प्रो अमृता सिंह, प्रो अर्चना सिंह, डा प्रमोद कुमार सिंह, प्रो सुरेशचंद्र त्रिपाठी, प्रो उमाशंकर उपाध्याय, डा मनोज कुमार, डा दिनेश सिंह यादव, लालसाहेब सहित 38 पूर्ववर्ती छात्राएं तथा सैकड़ों वर्तमान छात्रा मौजूद थीं।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 






 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu