Ad Code


नगर परिषद में व्याप्त भ्रष्टाचार को उजागर करेंगे युवानेता रामजी सिंह, पटना पहुंच मुख्यमंत्री कार्यालय और नगर विकास एवं आवास विभाग को सौंपा शिकायत पत्र- nagar-parishad

 


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- नगर परिषद में व्याप्त भ्रष्टाचार का मामला ठंडा होने के बजाए बढ़ता ही जा रहा है दरअसल,नप का भ्रष्टाचार का गूंज बुधवार को राजधानी पटना तक पहुँच गया।


बता दें कि बुधवार को युवा नेता रामजी सिंह ने पटना पहुंच कर मुख्यमंत्री कार्यालय और नगर विकास एवं आवास विभाग को बक्सर नगर परिषद में हुए घोटालों को लेकर आवेदन सौंपा है।


जिसमे उन्होंने कहा है कि सारे नियम-कायदों को ताक पर रखकर मनमर्जी राजखजाने से पैसों की निकासी और व्यय किया जा रहा है। पिछले एक साल के दौरान पूरे बक्सर में नगर परिषद भ्रष्टाचार के चलते महक-सा गया है।

जन्म प्रमाण पत्र से लेकर घर का नक्शा बनाने तक के लिए पहले से निर्धारित कमीशन से दोगुनी उगाही की जा रही है। दुकानदारों को डरा-धमका कर पैसे वसूले जा रहे हैं। संसाधनों की खरीद में भी करोड़ों का हेरफेर किया गया है। डस्टबीन, छोटी जेसीबी, ई रिक्शा, वाल पेंटिंग, कचरा रिसाइकल प्लांट जैसी योजनाओं के नाम पर भारी-भरकम राशि लूटी गई है। ऐसे में युवानेता रामजी सिंह ने मुख्यमंत्री से जांच शुरू कर दोषियों पर कार्यवाई की मांग की है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 






 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu