Ad Code


उपद्रवियों से सख्ती से निपटने के लिए बक्सर में चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात,पुलिसिया दबिश के कारण कई असमाजिक तत्वों ने किया पलायन- buxar-police



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बीते दिनों अग्निवीर योजना के विरोध में हिंसात्मक प्रदर्शन करने वाले उपद्रवियों पर कठोर कार्यवाही किये जाने की कवायद बक्सर जिला प्रशासन की ओर से शुरू कर दिया गया है। मालूम हो कि बीते शनिवार को आहूत बिहार बंद के दौरान डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र के नावानगर में प्रदर्शनकारियों द्वारा पुलिस पर पथराव करने के साथ ही एक पुलिस वाहन को आग लगा दिया गया था। इस घटना में 4 पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए थे।

 वही इस घटना के बाद डीएम अमन समीर और पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह स्वयं नावानगर पहुँच स्थिति का जायजा लिया एवं स्थानीय थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय के अलावे कई पुलिस पदाधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक कर उपद्रवियों पर कड़ा एक्शन लेने का निर्देश दिया। जिसके बाद पुलिस पर पथराव व वाहन जलाने के इस मामले में शनिवार को ही नावानगर सीओ अजीत कुमार ने 60 नामजद तथा 250 अज्ञात पर एफआईआर दर्ज कराया है। इसके बाद से पुलिस लगातार उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। शनिवार की रात तक 19 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

वही बात करे जिला मुख्यालय की तो यहाँ भी प्रशासन बिल्कुल मुस्तैद है। बता दें कि सोमवार को विपक्ष के द्वारा बुलाये गए भारत बंद को लेकर रविवार की शाम से ही सदर एसडीओ धीरेंद्र मिश्रा के नेतृत्व में शहर में सुरक्षा व्यवस्था चुस्त दुरुस्त कर दिया गया। रेलवे स्टेशन परिसर में जीआरपी और आरपीएफ लगातार मुस्तैद है जहाँ प्रत्येक व्यक्ति की गहनता से जांच की जा रही है। वही नगर थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार, औधोगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, इटाढ़ी थानाध्यक्ष राहुल कुमार एवं मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार के साथ साथ सीओ-बीडीओ भी लगातार गली मोहल्लों एवं मुख्य सड़कों पर मार्च करते हुए लोगों से प्रदर्शन में शामिल नही होने की अपील कर रहे है।

 हालांकि,बक्सर जिले में फिलहाल पुलिस की मुस्तैदी से उपद्रवियों एवं असमाजिक तत्वों में दहशत का माहौल बना हुआ है। बताया जा रहा है कि पुलिस की दबिश के कारण बड़ी संख्या में असमाजिक तत्व जिला से पलायन कर गए है। लेकिन, पुलिस अधिकारियों की माने तो जिन लोगों के नाम एफआईआर में दर्ज है और वे हिंसा में शामिल थे उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 






 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu