Ad Code


छापेमारी करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला,चार महिला समेत 6 को हुआ जेल,दर्जनों बने अभियुक्त- simri-thana




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बीते दिनों सिमरी थाना की पुलिस स्थानीय थाना क्षेत्र के डुमरी गाँव में SC-ST कांड संख्या 215/21 मामले में फरार चल रहे अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी किया। इस दौरान अभियुक्त के परिजनों ने पुलिस पर हमला बोल दिया जिसमें पुलिस वाहन की पीछे का कांच टूट गया।

जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर सिमरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर पहुँच चार महिलाओं के अलावे दो पुरुषों को गिरफ्तार कर थाना ले आए। जहाँ से सभी को जेल भेज दिया गया।

वही इस सम्बंध में थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि पुलिस टीम पर हुए हमला मामले में महिला-पुरूष मिलाकर कुल 14 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है जिसमे से 6 लोग गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। इस मामले में डुमरी गाँव निवासी श्याम नारायण कुँवर,हरिशंकर कुँवर,गीता देवी,ममता देवी,रामनारायण कुँवर,तारा देवी,पूजा देवी,मनोज कुँवर,सन्तुल कुमार,मन्तुल कुमार, अशोक कुँवर,सन्तोष कुँवर एवं शंकर कुँवर अभियुक्त बनाये गए है जिनमे से कुछ लोग गिरफ्तार किए गए है बाकी अन्य लोगों की तलाश शुरू है।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 






 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu