Ad Code


सिंडिगेट पर खुला लंदन बैकरी का 16वां ब्रांच- branch




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सोमवार को बक्सर शहर के सिंडिगेट नहर के पास लंदन बैकरी नामक कम्पनी का 16वॉ ब्रांच खुला। जिसका उद्धघाटन बतौर मुख्य अतिथि राजपुर विधायक अजित कुशवाहा,जिलापार्षद चेयरमैन विद्याभारती ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिले के युवाओं द्वारा स्वरोजगार करके कई लोगों को रोजगार उपलब्ध कराना अपने आप मे काबिले तारीफ है। उन्होंने लंदन बैकरी शॉप के प्रोपराइटर को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि दिन दुगुना रात चौगुना तरक्की करें।


वही कंपनी के एमडी राहुल तिवारी ने बताया कि लंदन बैकरी का ब्रांच सूबे में अबतक 16 जगहों पर खुल चुका है वही बक्सर जिले में पिछले साल डुमराँव के सफखाना रोड में इसकी एक शाखा खोली गई थी। जिसके बाद मंगलवार को बक्सर शहर में भी लंदन बेकरी आउटलेट खुल गया।


वही इस प्रतिष्ठान के निदेशक व सराव पंचायत के पूर्व मुखिया शहरी तिवारी के भतीजा शुभम तिवारी ने बताया कि लोगों के डिमांड को देखते हुए यहाँ पर हर प्रकार की व्यंजन रखी गई है। शुरुआत में पिजा,बर्गर,पेस्ट्रीज,केक्स,चॉकलेट, कोकिज,आइसक्रीम व बर्थड़े आइटम्स मौजूद है। इस मौके पर  जिला के कई सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 






 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu