Ad Code


पत्नी का निर्मम हत्या करने वाला इनामी पति को तीन वर्ष बाद पुलिस ने किया अरेस्ट- simri-police




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सिमरी पुलिस को एक बड़ी उपलब्धि मिली है। आपको बता दें कि रविवार को पुलिस ने काण्ड संख्या 204/19 में अपनी पत्नी की हत्या के मुख्य इनामी अभियुक्त विक्की राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने अभियुक्त को तीन वर्ष बाद काफी मशक्कत कर के पकड़ा है।

आरोपी चिलहरी गांव निवासी मुरली राय का पुत्र विक्की राय है जिसको पुलिस ने भोजपुर जिले के तियर थाना क्षेत्र के अंतर्गत देवराढ गांव से गिरफ्तार किया है। उक्त अभियुक्त अपनी पत्नी की हत्या के मामले में लगभग चार वर्षों से फरार चल रहा था।

गौरतलब है कि 6 अक्टूबर 2019 को उस वक्त सनसनी फैल गई थी। जब किसी ने देखा की खंधरा पांडेपुर गांव के समीप बधार में एक अधजली लाश को बोरे में भरकर किसी ब्यक्ति द्वारा फेंक दिया गया है। इसके बाद ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी। हालांकि उस वक्त पुलिस द्वारा शव का शिनाख्त नही होने के कारण अज्ञात के नाम पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान जारी किया गया था।

अनुसंधान के क्रम में पुलिस को ज्ञात हुआ कि मृतक महिला का नाम चिलहरी गांव निवासी प्रीति कुमारी पति विक्की राय है। 

अनुसंधान में मालूम हुआ कि मृतका के हत्या से कुछ दिन पूर्व से पति के साथ विवाद चल रहा था। हालांकि इस मामले में पुलिस द्वारा कई बार छापामारी कर पति को गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया। लेकिन पति हत्या के बाद से ही गांव छोड़ कर फरार चल रहा था। जिसके बाद कई बार न्यायालय से वारंट, कुर्की, वारंट निर्गत होने के बाद भी अभियुक्त न्यायालय में हाजिर नहीं हुआ। इसके बाद न्यायालय द्वारा अभियुक्त को फरारी घोषित कर दिया गया था। वही इनामी मुजरिम को पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती बन गई थी हालांकि, डुमराँव एएसपी श्रीराज के निर्देश पर तकनीकी सहयोग से सिमरी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu