Ad Code


स्मार्ट मीटर में गड़बड़ी को ले बिजली विभाग के खिलाफ शहर में निकला आक्रोश मार्च- one-side




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- एक तरफ जहां तेजी से बिजली विभाग की ओर से घरों एवं दुकानों में स्मार्ट मीटर लगाया जा रहा है वही उसमें गड़बड़ी की बाते भी सामने आ रही है जिसको लेकर गुरुवार की शाम में युवानेता रामजी सिंह के नेतृत्व में बिजली कंपनी के खिलाफ शहर में आक्रोश मार्च निकाला गया। बता दें कि स्मार्ट मीटर की गड़बड़ी और अधिकारियों की उदासीनता के खिलाफ शहर वासियों में आक्रोश व्याप्त है।


यह आक्रोश मार्च पुलिस चौकी से सैकड़ों की संख्या में युवा ,बुजुर्ग एवं महिलाएं हाथों में तख्ती लेकर पी पी रोड-ठठेरी बाजार होते हुए मेन रोड सिंडीकेट तक पहुंचे। इस आक्रोश मार्च में बिजली कंपनी की उदासीनता के खिलाफ लोग नारे लगा रहे थे हाथों में बिजली कंपनी के खिलाफ जनता सड़कों पर उतर कर अपने समस्याओं को गिना रही थी ।

आक्रोश मार्च का नेतृत्व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह उर्फ रामजी सिंह ने किया। इस आक्रोश मार्च में संदीप ठाकुर,हिंगमणी जी, रेहान,  मनोज चौबे,अजय मिश्रा,  कन्हैया यादव, आफताब आलम, नसीम नायक , हैदर अली,जितेश दुबे, गोलू, चंदन गुप्ता,रमेश जायसवाल , प्रकाश जायसवाल, दीपक जी, मो एजाज, बर्नवाल जी(वकील साहब), समेत सैकड़ों दुकानदार भी शामिल रहे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 






 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu