Ad Code


श्रीमद्भागवत कथा ज्ञान यज्ञ व शैक्षणिक सेमिनार को लेकर समाज के प्रबुद्ध लोगों को आमंत्रित कर रहा कमिटी- niyajipur




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  आगामी दो जून से 11 जून तक सिमरी प्रखंड के नियाजीपुर पंचायत अंतर्गत अविलाख के डेरा स्थित चंद्रशेखर स्कूल ऑफ एजुकेशन परिसर में श्रीमद्भागवत कथा ज्ञान यज्ञ सह शैक्षणिक सेमिनार का भव्य आयोजन होने जा रहा है जिसको लेकर आयोजन समिति की ओर से जिले एवं समाज के प्रबुद्ध जनों को निमंत्रण दिए जाने का कवायद चल रहा है। 


इस कड़ी में यज्ञ कमिटी के सदस्य राजेंद्र यादव एवं शिक्षक संदीप सिंह के द्वारा प्रतिष्ठित व्यवसायी सह धर्मानुरागी मिथिलेश पाठक को निमंत्रण पत्र भेंट किया गया। इस दौरान मिथिलेश पाठक ने यज्ञ के निमंत्रण को सहृदय स्वीकार करते हुए कहा कि धार्मिक अनुष्ठान में जाना उनके लिए सौभाग्य की बात है। उन्होंने यह भी कहा कि धर्म के बिना मनुष्य का जीवन व्यर्थ है। धर्म हमें ज्ञान के साथ साथ जीवन जीने की पद्धति के बारे में बताता है। उन्होंने कहा कि सनातन संस्कृति एवं धर्म सबसे सर्वोपरि है।

इसके अलावा यज्ञ समिति ने वरिष्ठ अधिवक्ता सह भोजपुरी साहित्य मंडल के संरक्षक अनिल कुमार त्रिवेदी को भी निमंत्रण दिया और 10 जून को आयोजित होने वाले शैक्षणिक सेमिनार में उपस्थित होने के लिए आमंत्रित किया। जहां पूरे शाहाबाद से बुद्धिजीवी वर्ग के जानेमाने हस्तियां शामिल होंगी और "आधुनिक शिक्षा में नैतिकता की प्रासंगिकता" विषय पर सेमिनार में अपना अपना वक्तव्य देंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ पत्रकार सह चाइल्ड वेलफेयर कमिटी के सदस्य डॉ शशांक शेखर को भी यज्ञ कमिटी ने निमंत्रण पत्र दिया। वही भोजपुरी साहित्यकार डॉ अरुण मोहन भारवी,रेडक्रॉस सोसायटी के कार्यकारी सदस्य श्रवण कुमार तिवारी एवं वरिष्ठ पत्रकार नवीन पाठक सहित सैकड़ों प्रबुद्ध जनों को आमंत्रण पत्र दिया गया।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu