Ad Code


पंचायत भवन पर वर्षों से किये गए अतिक्रमण को सिमरी बीडीओ ने हटवाया- panchayat




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- सिमरी प्रखंड क्षेत्र के दुल्लहपुर गांव में बुधवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार सिंह विद्यालयों एवं सरकारी विकास कार्यो की जांच में पहुँचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से मिली शिकायत के आधार पर स्थानीय पंचायत भवन का औचक निरीक्षण किया जहां पंचायत भवन व अंबेडकर भवन पर अतिक्रमण देख भड़क उठे। जिसके बाद सार्वजनिक पंचायत भवन पर हुए अतिक्रमण को बीडीओ अजय सिंह ने खाली करवाया । 


 बता दें कि अतिक्रमण को लेकर ग्रामीणों का आरोप था कि गांव के कुछ लोगों द्वारा पंचायत भवन में अनाज,भूषा आदि रखकर के अगल बगल मवेशियों को बांध कर पूरी तरह से अतिक्रमण किया गया है। प्रशासन की जांच में ग्रामीणों की शिकायत सही पाई गई। इस पर मामले को गंभीरता से लेते हुए बीडीओ ने तत्काल अतिक्रमण हटाने का आदेश दिया। इस दौरान अतिक्रमणकारियों ने विरोध भी किया कितु प्रशासन के सख्त तेवर देख उनके हौसले पस्त हो गए। हालांकि,बिना पुलिस बल की सहायता लिए बीडीओ द्वारा अतिक्रमण तत्काल खाली कराया गया और अतिक्रमणकारियों को हिदायत दी गई कि अगर दोबारा यहां सामान रखा गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 


इस मामले में प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि सिमरी इलाके में जहाँ कही भी सरकारी भवनों पर अतिक्रमण की बाते सामने आएंगी वहाँ वहाँ अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu