Ad Code


शराब की बिक्री को पुलिस ने कराया बंद तो तस्करों ने NH-30 को करवाया जाम,जवाबी कार्यवाई में तस्करों की धरपकड़ हुई तेज- police-team




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  जिले के नावानगर प्रखंड अंतर्गत सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र में रविवार को महादेवगंज के पास शराब तस्करों ने पुलिस पर दबाव बनाने की नीयत से NH-30 हाइवे को ग्रामीणों को उकसा कर जाम करवा दिया जिससे घण्टों आवागमन बाधित हो गया। हालांकि, सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर सोनवर्षा ओपी थानाध्यक्ष ज्ञानप्रकाश सिंह दलबल के साथ पहुँच कर जाम को छुड़ाने के लिए प्रयास में जुट गए। 


लेकिन,शराब तस्करों को राजनैतिक संरक्षण प्राप्त होने के कारण  NH 30 से उन्हें हटाना अकेले स्थानीय थाना पुलिस की बस की बात नही रही। जिसके बाद एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर डुमराँव एएसपी श्रीराज के साथ में अनुमंडल के कई थानों की फोर्स मौके पर पहुँच गई और कड़ी मशक्कत के बाद जाम छुड़ा कर हाइवे पर पुनः परिचालन शुरू कराया। 
इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों का बकायदा वीडियों ग्राफी भी की है जिससे तस्करों की पहचान कर उनके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही शुरू की जा जाएगी।

 बताया जा रहा है कि पिछले कई सप्ताह से इलाके में शराब तस्करी के खिलाफ सोनवर्षा थानाध्यक्ष ज्ञानप्रकाश सिंह के नेतृत्व में लगातार अभियान चलाया जा रहा है जिससे शराब तस्करों के बीच हड़कंप मचा हुआ है। इसी दौरान बीते दिनों थानाक्षेत्र के मउआडीह गाँव में पुलिस ने शराब की सूचना पर छापेमारी की जहाँ शराब तस्करों ने पुलिस के ऊपर पथराव शुरू कर दिया इस दौरान बचाव में पुलिस ने भी कुछ बल प्रयोग किया लेकिन शराब कारोबारी मौके से भाग निकले।

इसी कार्यवाई के बाद पुलिस पर दबाव बनाने की नीयत से स्थानीय शराब तस्करों ने आज सुबह ग्रामीणों को ललकारा और हाइवे को जाम करवा दिया। हालांकि, पुलिस ने कुछ समय मे प्रदर्शनकारियों को भगा कर सड़क को खाली करा दिया। अब माना यह जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने सभी शराब तस्करों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश थानाध्यक्ष ज्ञानप्रकाश सिंह को दे दिए है। इसके लिए जिला मुख्यालय से अधिक पुलिस बल भी सोनवर्षा ओपी थाना को भेजे जाएंगे।



................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 






 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu