Ad Code


दो तस्कर,दो नशेड़ी और एक बिजली चोर गिरफ्तार,सभी भेजे गए केंद्रीय कारागार- central-jail




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  औद्योगिक थाना की पुलिस ने बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाई करते हुए भारी मात्रा में शराब की खेप के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया है। इसके अलावा पुलिस ने दो शराबियों और एक बिजली चोरी के आरोपी को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए औधोगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि थानाक्षेत्र के डेसर बुजुर्ग गाँव से बीती रात छापेमारी कर 17 पेटी विदेशी शराब की खेप बरामद करने में सफलता हासिल हुई है इस दौरान मौके से स्थानीय गाँव निवासी प्रिंस कुमार, पिता- राजेंद्र केशरी तथा रंजीत कुमार, पिता- सन्तोष खरवार को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि संध्या गश्ती के दौरान पेट्रोलिंग टीम ने सरिमपुर बांध के पास से नशे की हालत में हंगामा कर रहे दो लोगों को पकड़ा। इनकी मेडिकल जांच कराई गई तो अल्कोहल की पुष्टि हुई जिसके बाद दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर आज न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया। दोनो की पहचान शंभु मिश्रा,पिता- शिवजी मिश्रा,ग्राम- भरौली, थाना- शाहपुर(भोजपुर) एवं नसीम राइन, पिता- नकबर राइन, ग्राम- डुमराँव के रूप में कई गई।

वही इसके अलावा थानाक्षेत्र के बड़की कोठियां गाँव में बिजली चोरी कांड के आरोपी मोहन सिंह,पिता- यदुवंश सिंह को उनके घर से गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस तरह से आज कुल पांच अभियुक्तों को विभिन्न कांडो में पकड़ कर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu