Ad Code


पेड़ में बांध किशोरों की पिटाई मामले में पुलिस ने तीन के खिलाफ दर्ज किया प्राथमिकी,गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी- three-boy



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बीते दिनों नावानगर प्रखंड के सोनवर्षा गाँव से मानवता को शर्मसार करने वाली एक वीडियों काफी तेजी से वायरल हुई जिसमें गेंहू चोरी के आरोप में तीन किशोरों को पेड़ में बांध कर भीड़ के सामने पिटाई किया जा रहा था। वही इस मामले में स्थानीय पुलिस ने अब एक्शन ले लिया है। 

सोनवर्षा थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह के मुताबिक गेंहू चोरी का आरोप लगाते हुए तीन किशोरों को गाँव के विजय तुरहा नामक व्यक्ति द्वारा पुलिस को सुपुर्द किया गया था वही जब आवेदन की मांग की गई तो आरोप लगाने वाला व्यक्ति स्वयं किशोरों को निर्दोष बताते हुए पुलिस से छोड़ देने की बात कही। बाद में जब पेड़ से बांध कर किशोरों को पिटाई करने का वीडियों सामने आया तो दाव उल्टा पड़ गया। थानाध्यक्ष ने कहा कि कानून व्यवस्था को हाथ में लेने का कोई अधिकार किसी को नही है लेकिन ,सोनवर्षा गांव में ऐसा जुर्म किया गया है। गेंहू चोरी का आरोप लगा कर भीड़ के सामने किशोरों की पिटाई करने वाले तीन अपराधकर्मियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें विजय तुरहा,बबुआ तुरहा तथा बुधु तुरहा आरोपी बनाए गए है। फिलहाल, पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu