Ad Code


स्मार्ट मीटर में भारी गड़बड़ी के खिलाफ नागरिक संघर्ष समिति का हुआ गठन,बिजली विभाग के मनमानी पर नुक्कड़ सभा का हुआ आयोजन- bijli-gadbadi




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बिजली कंपनी द्वारा लगाए जा रहे स्मार्ट मीटर में लगातार मिल रही गड़बड़ियों के कारण आम आदमी का आक्रोश चरम पर है। जिन लोगों के मीटर में गड़बड़ी है, महीनों से बिजली कंपनी के दफ्तर की दौड़ लगा रहे हैं, बावजूद समस्या दूर करने की कौन कहे उनकी शिकायत तक कोई नहीं सुन रहा है। बिजली कंपनी की इस मनमानी और अधिकारियों के तानाशाह रवैया के खिलाफ आवाज उठाने के लिए नागरिक संघर्ष समिति का गठन हुआ है। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत ज्योति चौक, पुलिस चौकी, मेन चौक समेत कई जगहों पर नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया।


 नुक्कड़ सभा में वक्ताओं ने कहा कि बिजली कंपनी जो स्मार्ट मीटर लगा रही है उसके प्रति लोगों का अविश्वास बढ़ता जा रहा है, कंपनी के अधिकारियों को चाहिए कि वे उपभोक्ताओं की शिकायतों को गंभीरता से सुने और स्मार्ट मीटर को लेकर लोगों के मन में बैठी आशंकाओं को दूर करें और तब हर घर में मीटर लगाएं,  लेकिन कंपनी के अधिकारी लोगों की शिकायतें नहीं सुन रहे हैं और ऊपर से दबाव का हवाला देते हुए लोगों के घरों के सामने मीटर लगाए जा रहे हैं इसको लेकर अक्सर तू-तू , मैं-मैं भी हो रहा है, बावजूद कोई ध्यान नहीं दे रहा है ।

वक्ताओं ने कहा कि यदि किसी रोज लोगों का आक्रोश भड़क गया तो स्थानीय प्रशासन के लिए बड़ी समस्या खड़ी हो सकती है। समय रहते बिजली कंपनी के अधिकारियों को इसका समाधान करना चाहिए।

वक्ताओं में युवानेता आकाश कुमार सिंह उर्फ रामजी सिंह, संदीप ठाकुर , दिव्यांगों के नेता जितेंद्र ठाकुर, इमामुदिन, बंटी राय, आफताब अंसारी, महमूद अंसारी, प्रमोद केशरी, विधायक कुशवाहा, हीरो जैक्शन आदि लोग शामिल रहे।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu