Ad Code


बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे एएसपी श्रीराज,बैंक व एटीएम में आनेवाले संदिग्धों पर कड़ी नजर रखने का दिया निर्देश- bank-security



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बीते माह डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र के प्रतापसागर और नावानगर में एक के बाद एक हुई बैंक लूट की घटनाओं से जिला पुलिस भी चौकन्ना हो गई है। जिसके बाद भविष्य में इस तरह की घटनाए न हो इसके लिए एएसपी श्रीराज ने विभिन्न बैंक शाखाओं और एटीएम पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। एसएसपी स्वयं कई बैंकों में पहुंचे। उन्होंने एटीएम का भी जायजा लिया और सुरक्षा को स्वयं परखा।

इस दौरान एएसपी ने बैंक प्रबंधकों को दो टूक शब्दों में कहा है कि सुरक्षा व्यवस्था की जवाबदेही केवल पुलिस की नही है बल्कि,बैंकों की भी है उन्होंने साफतौर पर कहा है कि जांच के दौरान कई शाखाओं में सीसीटीवी कैमरे खराब पाएं गए है ऐसे में ग्राहकों के साथ लूटपाट की घटनाएं आसानी से अपराधी कर सकते है। वही बैंकों की सुरक्षा व्यवस्था से सम्बन्धी सूचना के आदान प्रदान के लिए एएसपी श्रीराज के निर्देश पर एक वाट्सअप ग्रुप बनाया गया है। जिसमे एसडीपीओ, थानाध्यक्ष,LDM, शाखा प्रबंधक एवं जिले के सैकड़ों बैंक कर्मियों को जोड़ा गया है।

वही एएसपी श्रीराज के निर्देश पर सभी थानों की पुलिस ने अपने-अपने क्षेत्र में स्थित बैंक शाखाओं तथा एटीएम पर सुरक्षा का जायजा लेना शुरू किया है।

डुमराँव एसएसपी पुलिस टीम के साथ स्वयं कई बैंक शाखाओं में पहुंचे। जहाँ उन्होंने सुरक्षा गार्डों से आवश्यक जानकारी ली। इसके अलावा बैंक में लगे सायरन,सीसीटीवी कैमरे आदि भी चेक कराए। इसके साथ ही निर्देशित किया कि बैंक और एटीएम पर आने वाले संदिग्धों पर कड़ी नजर रखी जाए। उन्होंने अग्निशमन यंत्रों की एक्सपाइरी आदि जांचने के साथ ही अन्य व्यवस्था का जायजा लिया है। एएसपी का कहना है कि पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में जिला पुलिस बेहतर प्रदर्शन कर रही है लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी हो रही है काफी हद तक जिले में क्राइम को कंट्रोल किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि खासकर बैंकों एवं एटीएम सुरक्षा को लेकर पुलिस बिल्कुल अलर्ट मोड़ में है।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu