Ad Code


बैंकिंग एसोसिएशन के 72वां स्थापना दिवस पर नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का हुआ आयोजन,कल्याणी हर्बल दवाओं का किया गया वितरण- all-india-banking


(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- ऑल इंडिया बैंकिंग एसोसिएशन के 72वां स्थापना दिवस पर केनरा बैंक की ओर से कल्याणी हर्बल फूड प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से मंगलवार को बाइपास रोड स्थित एक मैरेज हॉल में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में कुल दो सौ पचास लोगों का ब्लड प्रेशन और शुगर की जांच डॉक्टरों ने की। स्वास्थ्य जांच के लिए सुबह आठ बजे से ही लोगों की भीड़ लगने लगी। सुबह नौ बजे से दो बजे दिन तक शिविर का संचालन हुआ। प्रसिद्ध डॉक्टरों ने रोगियों को परामर्श दिया। जांच के साथ ही दवाओं का भी नि:शुल्क वितरण किया गया। हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. एडी उपाध्याय एवं डॉक्टर वैद्य जय प्रकाश मिश्रा, चर्म रोग विशेषज्ञ डॉक्टर सुरेंद्र शर्मा, दंत चिकित्सक डॉ. आशुतोष सिंह ने मरीजों की जांच की।


शिविर का उदघाटन केनरा बैंक के एआईबीए के जॉइंट सेक्रेटरी अनुरुध कुमार एवं केनरा बैंक के राज्य सचिव मुकेश कुमार ने संयुक्त रुप किया। वहीं उन्होंने बैंक में पहुंच झंडा फहराया। ज्वाइंट सेक्रेटरीअनुरुद्ध ने कहा कि स्थापना दिवस के मौके पर हम लोग इस तरह का आयोजन किया जाता है। कल्याणी हर्बल के राजन तिवारी सहयोग से स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया है। स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन का उद्देश्य है कि लोगों के बीच बैंकों के प्रति अच्छा संदेश जाए। बैंक यूनियन के स्टेट सेक्रेटरी मुकेश कहा कि कर्मचारी और ग्राहकों के बीच बेहतर संबंध ही हमारा विश्वास है। जिला यूनियन के अध्यक्ष राजेश कुमार उपाध्याय ने कहा की बैंककर्मी और ग्राहक के बीच समन्वय का संबंध होना चाहिए। मौके पर केनरा बैंक के कर्मी ब्रांच मैनेजर नन्दलाल, अजय कुमार, शांता कुमार, हरीश कुमार, मनीष कुमार समेत अन्य बैंककर्मी मौजूद थे।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu