Ad Code


सिस्टम रिचार्ज का खेल वायरल करने वाला युवक पुलिसिया धमकी के बाद छोड़ा गाँव,माँ ने कहा दहशत में है पूरा परिवार- system-police



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बक्सर जिले के सिमरी थाना में पुलिसकर्मी द्वारा पासपोर्ट सत्यापन के नाम पर एक युवक से रिश्वत मांगने का वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने पर जहाँ पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने जांच टीम का गठन कर दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाई की बात कह रहे है वही दूसरी ओर इस मामले में पुलिसिया धमकी की बात सामने आ रही है।


दरअसल,सिमरी थाना में तैनात पुलिसकर्मियों द्वारा सिस्टम का 699 रुपये का रिचार्ज समझा कर घुस मांगने का वीडियों बनाने वाला युवक जगमोहन माली अब स्थानीय पुलिस की धमकी के डर से बिना पासपोर्ट वेरिफिकेशन के ही गाँव छोड़ दिया है। इस मामले में पीड़ित युवक की माँ शिला देवी ने बताया कि उनका पुत्र दिल्ली में रहकर किसी कम्पनी में काम करता है जहाँ कम्पनी के द्वारा उसे विदेश जाने का ऑफर दिया गया जिसके लिए पासपोर्ट की जरूरत पड़ी। वही पासपोर्ट जब सत्यापन के लिए स्थानीय थाना पर पहुँचा तो रिश्वत के लिए पुलिसकर्मियों ने उसका पासपोर्ट वेरिफिकेशन नही किया जिससे परेशान हो कर वह पुलिस वालों के इन करतूतों का वीडियो बना लिया। जो वीडियों बाद में वायरल हुई तो स्थानीय पुलिस के द्वारा पीड़ित परिवार को लगातार धमकाया जाने लगा। शिला देवी ने कहा कि उनके परिवार को सिमरी पुलिस कभी भी किसी केस में फंसा सकती है। जिससे उनका पूरा परिवार खौफजदा है। ऐसे में उन्होंने सरकार से सुरक्षा की मांग की है।

बहरहाल,सवाल यह उठ रहे है कि क्या भ्रष्टाचार उजागर करने पर पुलिस झूठे मुकदमे में फंसा देगी? कौन है वो पुलिस वाला जो पीड़ित परिवार को धमकियां दिए जा रहा है? क्या ऐसे तमाम भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर कार्यवाई होगी या सिर्फ खानापूर्ति कर मामले को ठंडा बस्ता में डाल दिया जाएगा?





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu