Ad Code


सिमरी थाना में तैनात सरकारी मुंसी को एसपी ने किया निलंबित,निजी मुंसी का क्या..- simri-police



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  जिले के सिमरी थाना में व्याप्त भ्रष्टाचार का वीडियों वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने थाना में तैनात सरकारी मुंसी वीरेंद्र ठाकुर को निलंबित कर दिया है। इसकी जानकारी डुमराँव एएसपी राज के द्वारा मीडियाकर्मियों को दी गई। 


गौरतलब हो कि पासपोर्ट वेरिफिकेशन के नाम पर सिमरी थाना के मुंसियो द्वारा जगमोहन नामक युवक से सिस्टम रिचार्ज का हवाला देकर 699 रुपये के साथ 1000 रुपये की मांग करते हुए युवक को परेशान किया जा रहा था जिससे नाराज युवक ने पुलिस की अवैध कमाई का वीडियों कैमरे में कैद कर लिया। बाद में जब वीडियों वायरल हुई तो एसपी नीरज कुमार सिंह ने जांच के आदेश डुमराँव एएसपी राज को दिए। वही अब जांच में दोषी पाए गए सरकारी मुंसी वीरेंद्र ठाकुर को सस्पेंड कर मामले को ठंडा करने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन इसी के साथ जांच पर भी सवाल खड़े हो रहे है, वायरल वीडियों में थाना का निजी मुंसी राजेश कुमार भी घुस के तौर पर युवक से पैसा मांगते नजर आ रहा है जिसको लेकर सवाल उठ रहे है कि इस निजी मुंसी पर अबतक कार्यवाई क्यो नही हुई? इसे थाना में रखनेवाले का क्या हुआ? क्या वसुली के लिए ही विशेष तौर पर राजेश को थाना में मुंसी बनाकर रखा गया था? 

विदित हो कि सिमरी थाना का प्राइवेट मुंसी राजेश कुमार को पूर्व थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने अपना ईमानदारी का परिचय देते हुए थाना परिसर में भी प्रवेश नही होने दिया लेकिन, उनके तबादले के बाद राजेश फिर से थाना में दाखिल हो जाता है और सिस्टम रिचार्ज खेल का एम्पायर बन जाता है।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu