Ad Code


साबित खिदमत फाउंडेशन ने कैंडल मार्च निकाल डॉ अर्चना शर्मा को दी श्रद्धांजलि- sabit-khidm




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- साबित खिदमत फाउंडेशन एवं सामाजिक न्याय संस्थान की संयुक्त बैनर तले शहर में कैंडल मार्च निकाला गया। इस दौरान राजस्थान के दौसा में अवसादग्रस्त होकर आत्महत्या करने वाली चिकित्सिका डॉ अर्चना शर्मा को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान एक कैंडल मार्च निकालकर मृतात्मा की शांति की कामना के साथ-साथ यह मांग की गई कि सरकार तथा स्थानीय प्रशासन चिकित्सकों को सुरक्षा प्रदान कराए. इसके साथ ही आम लोगों से भी यह उम्मीद जताई गई कि वह लोगों की जीवन रक्षा के लिए 24 घंटे कार्य करने वाले चिकित्सकों को इस तरह से आत्महत्या करने के लिए विवश  नहीं करेंगे।

मौके पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की स्थानीय शाखा के जिला अध्यक्ष डॉ महेंद्र प्रसाद ने कहा कि चिकित्सक सदैव सेवा भावना से काम करते हैं ऐसे में लोगों से भी उम्मीद करते हैं कि वह इसके बदले उन्हें वह सम्मान प्रदान करें, जिसके वह हकदार हैं. सचिव डॉ वीके सिंह ने कहा कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन लगातार चिकित्सकों के हित के लिए कार्य करता है. बक्सर में भी स्थानीय शाखा के सभी पदाधिकारी चिकित्सकों के सुख-दुख में खड़े रहते हैं।

कैंडल मार्च में प्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर दिलशाद आलम, शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर गांगेय राय, डॉक्टर पी के पांडेय, अरविंदो अल्ट्रासाउंड के संचालक डॉ शैलेश राय समेत कई चिकित्सक मौजूद रहे. वही साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा आयोजित कैंडल मार्च में डॉ दिलशाद आलम, निसार अहमद, गोविंद जायसवाल, हरेंद्र, श्यामलाल, अंकित, कंचन, सोनी समेत के कई सदस्य मौजूद थे।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu