Ad Code


थाना का मुंसी ने रिचार्ज का फार्मूला बता कर खोल दिया बक्सर पुलिस का पोल,वीडियों वायरल होने पर एसपी ने दिया जांच का आदेश- buxar-police



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सोमवार को वायरल वीडियों के दो ऐसे मामले आये जिससे बक्सर पुलिस के साख पर दाग लगे। पहला मामला केंद्रीय कारागार में बंद गैंगेस्टर संदीप यादव और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का वीडियों कॉलिंग बातचीत का वायरल वीडियों था जिससे जेल के सुरक्षा पर कई सवाल खड़े हुए। 


वही दूसरा वायरल वीडियों का मामला सिमरी थाना का बताया जा रहा है जहाँ थाने के मुंसी द्वारा वरीय अधिकारियों का रिचार्ज का फार्मूला बता कर बक्सर पुलिस का पोल खोला जा रहा है। वीडियों में देखा और सुना जा सकता है कि किस तरह से वीडियो बनाने वाले युवक से पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए पैसे की मांग की जा रही है इस दौरान युवक गिड़गिड़ाते हुए अपना पासपोर्ट मांगता है लेकिन मुंसी द्वारा कहा जा रहा है कि तुमको सिस्टम क्या मालूम,वरीय अधिकारियों को 699 का रिचार्ज देना पड़ता है। वीडियो में आगे वह कहता है कि वो आएंगे तो पूछेंगे कि इस पासपोर्ट पर कितना लिया तो हम कहा से देंगे,मुंसी कहता है कि अपना बाल बच्चा का पेट दाब कर अपने वेतन में से देंगे। अब आखिर सवाल यह उठता है कि वह वरीय अधिकारी कौन है जो पासपोर्ट वेरिफिकेशन के नाम पर रिचार्ज लेता है? क्या वह वरीय अधिकारी डीआइजी है? एसपी है?डीएसपी है? अथवा थाना प्रभारी है?


वायरल वीडियों में दो व्यक्ति दिख रहे है जो सिमरी थाना के मुंसी बताए जाते है हालांकि, इसमें एक अन्य व्यक्ति के बारे में कहा जा रहा है कि वह सरकारी कर्मी नही बल्कि प्राइवेट तौर पर थाना में रहकर गोपनीय शाखा का काम करता है ये भी अपने आप मे एक बड़ा सवाल है कि आखिर कोई आम आदमी थाना के अंदर गोपनीय शाखा में रहकर किसके आदेश पर ड्यूटी कर रहा है? इसे किसने रखा है? यह कौन है?

बहरहाल, सिमरी थाना से जुड़े इस वायरल वीडियों को लेकर मीडियाकर्मियों ने जब एसपी नीरज कुमार सिंह से पूछा तो उन्होंने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आ चुका है वायरल वीडियों का जांच करने का आदेश दे दिया गया है दोषियों के ऊपर कठोर कार्यवाई की जाएगी।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu