Ad Code


पेट्रोल पंप मैनेजर की हत्या व लूट में प्रयोग की गई अपाची बाइक को पुलिस ने किया बरामद,दो अपराधकर्मी गिरफ्तार- petrol-pump




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  पिछले महीने नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रतापसागर में मिताली पेट्रोल पंप के मैनेजर मनोज पासवान से तकरीबन सवा पांच लाख रुपये की लूट करने के बाद गोली मार निर्मम हत्या करने के मामले में पुलिस ने फिर एक नया खुलासा किया है।


इस सम्बंध में डुमराँव एएसपी श्रीराज ने जानकारी देते हुए कहा कि नैनीजोर थाना क्षेत्र में पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान के दौरान उजले रंग की अपाची पर सवार दो युवकों को रोक पूछताछ शुरू किया। इस दौरान पुलिस के सवालों से दोनों घबराने लगे और असलियत बयां किया। जिससे यह पता चला कि बाइक चोरी की है इस दौरान दोनों ने पेट्रोल पंप कर्मी लूट व हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि इसी बाइक से प्रतापसागर में लूट को अंजाम दिया गया था। वही पुलिस को उनलोगों ने अपने अन्य साथियों के नाम बताते हुए एक और बाइक की भी जानकारी दी जो चोरी की बताई जा रही है। एएसपी श्रीराज के मुताबिक दो बाइक जब्त कर जांच की जा रही है। फिलहाल पकड़े गए युवकों की पहचान उमेश सिंह, पिता- सूर्यवंश सिंह तथा साकेत सिंह,पिता- गोपाल सिंह, दोनो ग्राम महुआर,थाना नैनीजोर जिला बक्सर के रूप में कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu