Ad Code


कीचड़ साफ करने गई जेसीबी मशीन ने तलाब से निकाल दिया अज्ञात बाइक,चर्चाओं का बाजार गर्म- saturday-talab



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- शनिवार को जिलाधिकारी के आदेश पर नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड़ स्थित बसाव मठिया के विश्राम सरोवर की साफ सफाई करने का काम नगर परिषद द्वारा शुरू किया गया। इस बीच कीचड़ साफ करते समय जेसीबी मशीन ने तलाब के अंदर से एक अज्ञात बाइक को बाहर निकाला जिसकी खबर आग की तरह पूरे शहर में फैल गई और तमाम तरह की चर्चाएं शुरू हो गई। वही नप के कर्मचारियों द्वारा इसकी सूचना जब स्थानीय थाना को दी गई तो पुलिस बाइक को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई। 

गौरतलब हो कि विश्राम सरोवर के अतिक्रमण और पास के रिहायशी इलाके में संचालित कबाड़खाने को लेकर पिछले कई दिनों से लगातार मीडिया में खबरें छप रही है जिसके बाद डीएम अमन समीर ने इस पर संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को नगर परिषद को तलाब को सफाई करने का निर्देश दिया हालांकि, स्थानीय लोगों के मुताबिक अभीतक कबाड़खाने पर किसी अधिकारी ने कोई एक्शन लेना मुनासिब नहीं समझा। 

वही आज के इस घटनाक्रम में अज्ञात बाइक बरामद को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे है। अंदेशा जताया जा रहा है कि कही यह बाइक चोरी की अथवा किसी व्यक्ति की हत्या उपरांत फेंकी गई तो नही है?

 साथ ही बगल के कबाड़खाने पर भी शक की सुई गहराती नजर आ रही है। अमूमन,ऐसे कबाड़खानो में अवैध गाड़ियों की कटने की खबरे देश के अन्य हिस्सों से सामने आती रहती है। बहरहाल,नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार की माने तो इनसभी बिंदुओं पर पुलिस की जांच चल रही है बाइक कहा से आई? किसके द्वारा ला कर तलाब में डाला गया जांच शुरू है जल्द ही मामले की उद्भेदन कर लिया जाएगा।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu