Ad Code


25 अप्रैल को मार्बल हॉल डुमरांव में क्वीज व पुरस्कार वितरण कार्यक्रम का होगा आयोजन,जिले के वरीय पदाधिकारी होंगे मौजूद- dumraon-marbal



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- मो हसनैन मेमोरियल क्वीज 2022 की लिखित परीक्षा शनिवार को डुमरांव स्थित महारानी उषारानी बालिका उच्च विद्यालय के प्रांगण में सम्पन्न हुआ। जिसकी शुरुआत पूर्व से निर्धारित समय 10 से की गई। जहां कक्षा छह से दशवीं के बच्चों ने भाग लिया। इस तरह कुल 300 में 262 छात्र छात्राओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए इस परीक्षा में शामिल हुए। 


परीक्षा शुरू होने के पहले ही बच्चों को गाइड लाइन की जानकारी के साथ परीक्षा संचालित की गई। द्विभाषीय प्रश्नपत्र को लेकर प्रतिभागियों को काफी सहूलियत हुई। अनुशासन को ध्यान में रखते हुए बच्चों ने बहुत शांतिपूर्ण तरीके से कदाचार मुक्त परीक्षा को सफल बनाया। आयोजन समिति द्वारा बताया गया कि शनिवार को ही संध्या में रिजल्ट जारी कर दिया गया। इसमें टॉप पांच बच्चों के लिए 25 अप्रैल यानी सोमवार को का 8.30 बजे सुबह में मार्बल हॉल में क्वीज कराया जाएगा। इस तरह वन टू फाइव में आने प्रतिभागियों को प्रथम,द्वितीय, तृतीय, चतुर्थ व पांचवी स्तर पर पुरस्कृत किया जाएगा। आयोजन समिति के सचिव रविशंकर श्रीवास्तव ने बताया कि इस कार्यक्रम में बक्सर के डीएम अमन समीर एवं एसपी नीरज कुमार सिंह के साथ ही शिक्षा विभाग के पदाधिकारी शिरकत करेंगे। 

प्रतियोगिता संचालन के दौरान मो हसनैन के पिता अब्दुल लैस, आस मोहम्मद, अब्दुल खैर, नैय्यर हसनैन,शबनम बानो, गुलनाज बाबू,  नसीम अख्तर के साथ ही कमलेश सिंह, इकबाल, दीपक कुमार,हरे कृष्णा,सुनील कुमार, अमितेश कुमार,सन्तोष कुमार,चंदन कुमार, सोनू वर्मा,सुधीर सिंह,दिव्यांशु,जय किशन केशरी,उमेश कुमार, विशाल कुमार, रवि प्रभात, कुमार विमल, श्रीराम,संतोष कुमार ठाकुर, मोहम्मद अलाउद्दीन, , कमलेश कुमार सिंह मेराज अंसारी , भगवान राम ने भी क्विज प्रतियोगिता  की लिखित परीक्षा को सफलता पूर्वक संपन्न कराने में  सहयोग किए। 

 पहली बार इस तरह के क्विज प्रतियोगिता के आयोजन में नगर के और आस पास के सरकारी और गैरसरकारी विद्यालयों के  बच्चों ने उत्सवी माहौल में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। आयोजन समिति की ओर से भीषण गर्मी को देखते हुए क्विज प्रतियोगिता में शामिल सभी प्रतिभागियों के लिए पेय जल और बिस्किट्स की भी व्यवस्था की गई थी।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu