Ad Code


आज धूमधाम से पहली बार मनाया जाएगा डुमराँव अनुमंडल का 28वां स्थापना दिवस,प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां पूरी- dumraon-kumar-pankaj



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- डुमराँव के प्रबुद्ध नागरिको के अनुरोध पर जिले में पहली बार प्रशासनिक स्तर पर डुमरांव अनुमंडल का आज 28 वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया जाएगा। बता दें कि प्रशासनिक स्तर पर मनाए जाने का यह पहल अनुमंडलाधिकारी कुमार पंकज ने की है। 

वही डुमराँव अनुमंडल स्थापना दिवस मनाए जाने की पहल को लेकर स्थानीय प्रबुद्ध नागरिको ने एसडीएम की सराहना की है। वरिष्ठ नागरिकों की माने तो डुमराँव को लंबे अरसे बाद अनुभवी व सुलझे हुए अनुमंडल पदाधिकारी कुमार पंकज के तौर पर मिले है जो डुमराँव को गर्वान्वित करने की दिशा में सदैव प्रयासरत दिख रहे है।

बता दें कि स्थापना दिवस की तैयारियों को लेकर बीते दिनों अनुमंडलाधिकारी कुमार पंकज द्वारा संबधित अधिकारियों की एक बैठक आहूत की गई थी। इस मौंके पर एसडीएम कुमार पंकज द्वारा संबधित अधिकारियों के बीच स्थापना दिवस के मौंके पर ‘केक‘ काटने, गुब्बारा उड़ाए जाने सहित सरकार द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं से लाभुको को लाभान्वित करने, टीकाकरण स्टाल लगाए जाने, दीव्यांग प्रमाण पत्र निर्गत करने, भूमिहीनों के बीच पर्चा वितरित किए जाने, प्रधान मंत्री आवास योजना के तहत लाभुको के बीच स्वीकृति पत्र वितरित करने एवं नए निर्मित राशन कार्ड का वितरण करने आदि बिंदुओं पर चर्चा की गई थी।

वहीं कई नई योजनाओं को कार्यान्वयन एवं क्रियान्वित करने को लेकर विचार विर्मश किया गया। इस मौंके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी संतोष कुमार एवं अंचलाधिकारी सुनिल कुमार वर्मा मौजूद थे।

................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu