Ad Code


ट्रेन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत- train-ki-chapet



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- जिले के चौसा में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है। युवक की पहचान जिले के यदपुरवा निवासी विकास यादव 20 वर्ष पिता छोटे लाल यादव के रूप में हुई है। पिता द्वारा बताया गया कि बेटा फुआ के गांव जा रहा था। तभी ट्रेन की चपेट में आ गया होगा।

घटना देर रात की है पोल संख्या 673/ 20 व 22 के बीच एक युवक विभूती एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने की सूचना पर GRP द्वारा  डाउन ट्रैक पर से शव उठा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।जिसकी सोमवार की सुबह पहचान राजपुर थाना क्षेत्र के यदपुरवा निवासी विकास यादव के रूप में की गई।जिसके बाद से ही परिजनों का रों रो कर बुरा हाल है। 

हालांकि ग्रामीण युवक और उसके परिवार के विषय मे कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे है।वही सूत्रों से मिली जनकारी के अनुसार 10 दिन पहले युवक  ने यूपी  के नगदिलपुर की लड़की से लव मैरेज शादी कर घर लाया था ।जिससे परिजन नाराज थे।

बक्सर GRP पोस्ट प्रभारी रामशीष प्रसाद ने बताया कि रात ट्रेन से कटकटर एक युवक की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को कब्जे ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।जिसकी पहचान हो चुकी है। शव को परिजनों को सौंप मामले की छानबीन की जा रही है।वही पिता छोटेलाल द्वारा बताया गया कि घटना स्थल से 3 किलोमीटर की दूरी पर फुआ गांव है।जहां युवक जा रहा था इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आ गया।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu