Ad Code


पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करने वाले 11 आरोपियों को भेजा गया जेल- police-team




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनारपुर गाँव से पुलिस ने देर रात छापेमारी करते हुए 11 ग्रामीणों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि पिकअप की टक्कर से एक बच्चे के जख्मी होने पर ग्रामीणों द्वारा चालक को बंधक बना लिया गया था।सूचना पर पहुंची पुलिस की भी बात नही मानी गई।बल्कि उल्टे पुलिस के साथ दुर्व्यहार करने लगे।उसके बाद छापेमारी कर 11 ग्रामीणों को जेल भेज दिया गया। आगे अभी और लोगो की गिरफ्तरी करने की बात पुलिस द्वारा कही  जा रही है। इस मामले में 25 अज्ञात पर भी FIR दर्ज की गई है। इसमें जेल जाने वाले में एक सरपंच के ससुर भी शामिल है।


बता दे कि शनीवार की देर शाम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनारपुर गांव निवासी मुन्ना राम का 5 वर्षीय पुत्र राकेश राम पिकअप के टक्कर गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा पिकअप को जप्त कर चालक को बंधक बना दिया गया।जिसकी सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस द्वारा चालक को छोड़ने से माना करते हुए।पुलिस के साथ दुव्यवहार भी किया गया।जिसपर उस वक्त पुलिस वापस ही लौटना उचित समझा।उसके बाद सूचना मिली कि देर रात मुफस्सिल थाने के साथ आधा दर्जन थाने की  पुलिस एक साथ छापेमारी कर 11 लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। साथ ही पिअकप को जप्त कर थाना लाया गया।

थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा युवकों को बहुत समझाया व वाहन चालक व वाहन को हवाले करने को कहा गया। जिनकी बात नही मानी। जहा पहुंची पुलिस ने बन्द किये गए चालक व वाहन को ग्रामीणों के बंधन से मुक्त कराया। वही चिन्हित 11 युवकों नन्द किशोर चौधरी, प्यारेलाल राम, कलेक्टर राम, श्रवण राम, विकास राम, विजय राम, उमेश कुमार राम, रमेश राम, अमिताभ कुमार, राजीव रंजन, धीरेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। वही 25 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई। उधर, चौकीदार के बयान दुर्घटना पर वाहन पर भी केस दर्ज किया गया।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu