Ad Code


अज्ञात असमाजिक तत्वों ने काली मंदिर में मचाई उत्पात,मंदिर में रखें सामानों को किया आग के हवाले- temple-kali



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  आये दिन मनबढ़ों द्वारा किये गए अजीबोगरीब कारनामे की खबरे सामने आती रहती है। इसी कड़ी में अज्ञात असमाजिक तत्वों की घिनौनी हरकत मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नुआंव गाँव से प्रकाश में आया है। जहाँ रात के अंधेरे में स्थानीय गाँव में स्थित काली मंदिर के अंदर असमाजिक तत्वों ने खूब उत्पात मचाया है इस दौरान मंदिर के अंदर तोड़फोड़ की जाने की खबरे भी सामने आई है। 


वही इसकी जानकारी देते हुए स्थानीय ग्रामीण जितेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि सुबह जब गाँव के लोग मंदिर में पुजा करने गए तो वहाँ का दृश्य देखकर सभी चौक गए। दरअसल, मंदिर के अंदर बीती रात किसी अज्ञात असमाजिक तत्वों ने न सिर्फ तोड़फोड़ की बल्कि,मंदिर में रखे सामानों को भी आग की हवाले करते हुए जला दिया है इससे काली मंदिर को काफी नुकसान हुआ है। वही ग्रामीणों का कहना है कि इससे पहले कई बार मंदिर में चोरी की भी घटनाएं हो चुकी है लेकिन यह पहली बार हुई है जब मंदिर में किसी ने आग लगा कर उत्पात मचाया है। 

वही इस मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस सम्बंध में उन्हें कोई लिखित आवेदन प्राप्त नही हुआ है लेकिन घटना की मौखिक सूचना चौकीदार द्वारा प्राप्त हुई थी जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम को भेज मामले की जानकारी ली गई। हालांकि, उन्होंने कहा कि इस मामले में स्थानीय ग्रामीण सामाजिक तौर पर बैठक कर घटना को सुलझाने की बात पुलिस से बता रहे है।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu