Ad Code


पेट्रोल पंप मैनेजर हत्याकांड के शूटर को पुलिस ने किया गिरफ्तार,50 हजार का इनामी बदमाश अभी है फरार- buxar-police-sp




(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  जिले में क्राइम कंट्रोल को लेकर पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह की पुलिस टीम काफी सक्रिय रूप से कार्य कर रही है नतीजा यह है कि अपराधी किसी वारदात को अंजाम देने के बाद कुछ ही घण्टों में पुलिस की गिरफ्त में आ जा रहे है। ऐसे में आमलोगों के बीच पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के कार्यशैली को लेकर काफी तारीफ हो रही है। 

बता दें कि बीते 21 मार्च को नया भोजपुर ओपी थाना अंतर्गत प्रतापसागर स्थित इंडियन बैंक में पैसा जमा करने गए मिताली पेट्रोल पंप के मैनेजर मनोज पासवान,पिता- भरत पासवान की अपराधियों ने गोली मारकर न सिर्फ हत्या किया बल्कि उसने पास से तकरीबन 5 लाख 14 हजार रुपये भी लूट लिया। वही घटना के बाद पुलिस की चुनौती बढ़ गई जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के निर्देश में डुमराँव एएसपी श्री राज के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर जांच शुरू किया गया। वही इस मामले में जहाँ पहले ही दिन चार अपराधी रुपयों के साथ गिरफ्तार किए जा चुके थे।

 वही तीन अन्य फरार चल रहे थे हालांकि, शुक्रवार को एसपी नीरज कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को इस बात की जानकारी दी है कि पेट्रोल पंप कर्मी के साथ लूट व हत्याकांड के वारदात को अंजाम देने वाले तीसरे शूटर ददन यादव,पिता- श्रीनिवास, ग्राम- खन्धरा,थाना- सिमरी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। वही पूछताछ में फरार चल रहे इसने अपने अन्य साथियों के बारे में भी पुलिस को कई सुराग दे दी है। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले का मुख्य अभियुक्त व कई कांडो का वंचित कुख्यात 50 हजार का इनामी बदमाश अमित कुमार सिंह,पिता- विवेक सिंह,ग्राम- बड़की कोठियां,थाना- औधोगिक जिला बक्सर की तलाश जारी है पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। एसपी ने बताया कि ज्यादा दिन तक वह फरार नही रह सकता बहुत जल्द उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।





................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu