Ad Code


लगातार हो रहे चोरी की घटनाओं से सहमा सिमरी,वारदात को अंजाम देते चोर का तस्वीर सीसीटीवी में कैद- simri-thana



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  सिमरी थाना का इलाका इनदिनों लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से चर्चा में है। मिली जानकारी के मुताबिक दो सप्ताह के भीतर थाना क्षेत्र के अलग अलग हिस्सो में एक के बाद एक दर्जनों चोरियां हो चुकी है इस दौरान चोर न सिर्फ निजी दूकान एवं घरों को निशाना बना रहे है बल्कि सरकारी सम्पतियों पर भी हाथ साफ कर चुके है ऐसे में पुलिसिया कार्यशैली भी सवालों के घेरे में आ चुका है कि आखिर इतने वारदातों के बावजूद चोर गिरोह के एक भी सदस्य अबतक क्यो नही पकड़ा गया। 

ताजा मामला स्थानीय थाना क्षेत्र के बलिहार गाँव के घनी आबादी के बीच अवस्थित एक साइबर कैफे की है जहाँ बीती रात चोरों ने दुकान का दरवाजा तोड़ लाखो की लैपटॉप, मोबाइल आदि इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर हाथ साफ किया है हालांकि, चोरी की वारदात के साथ चोर की तस्वीर भी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है। जिसे लेकर पीड़ित दुकानदार टूशन अंसारी प्राथमिकी दर्ज कराने अहले सुबह सिमरी थाना पर पहुँच गया है। वही इस मामले में थानाध्यक्ष सुनील निर्झर का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोर की पहचान कर ली गई है उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

बताते चलें कि यह घटना कोई पहली बार नही घटित हुई है इससे पहले अभी चार दिन पूर्व ASM हाई स्कूल के अंदर लगभग 25 हजार से अधिक की सरकारी सम्पति चोरी हुई थी जिसका एफआईआर प्रधानाध्यापक द्वारा स्थानीय थाना में दर्ज कराया गया। वही होली के पूर्व दुल्लहपुर चट्टी के पास एक साइबर कैफे में सवा लाख रुपए की चोरी की घटना सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। इसके अलावा बलिहार फील्ड के पास पानी टँकी के निर्माण कार्य में लगे बलिया जिले के मजदूर की भी बाइक चोरी हुई थी। 

स्थानीय सूत्रों की माने तो आज के इस घटना में जिस युवक की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है उसे पुलिस बहुत पहले से जानती है। इसका लंबा आपराधिक इतिहास रहा है प्राप्त जानकारी के मुताबिक आर्म्स एक्ट से लेकर विभिन्न लूटकांड के मामलों में कई बार जेल जा चुका है।

बहरहाल,सिमरी इलाके में जिस प्रकार से आये दिन चोरी की वारदातें सामने आ रही है इससे यह कहना गलत नही होगा कि सुशासन के राज में कुशासन चरम पर है नतीजा इलाके के दुकानदारों एवं ग्रामीणों में चोरों से दहशत का माहौल कायम है।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu