Ad Code


मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्थान के जिलाध्यक्ष बने डॉ दिलशाद,बधाइयों का लगा तांता- buxar-district



(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  बक्सर जिले के मशहूर चिकित्सक तथा साबित खिदमत फाउंडेशन एंड हॉस्पिटल के निदेशक डॉ दिलशाद आलम को मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्थान का बक्सर जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया है जिसको लेकर डॉ दिलशाद आलम को बधाई देने वाले शुभचिंतकों का तांता लगा हुआ है। इस नए दायित्व को लेकर चिकित्सा व सामाजिक सरोकार से जुड़े तमाम लोग उन्हें फोन पर भी बधाई एवं शुभकामनाएं दे रहे है।

बता दें कि मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय के प्रदेश महासचिव मुकेश कुमार सिंह के अनुशंसा पर राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहित कुमार सिंह के द्वारा डॉ दिलशाद को उनके द्वारा समाज में किये जा रहे उत्कृष्ट कार्यो को देखते हुए यह नई जिम्मेदारी सौंपी गई है। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले डॉ दिलशाद आलम देश विदेश के कई बड़े मंचो पर उत्कृष्ट सामाजिक कार्यो के लिए सम्मानित हो चुके है। अभी हाल ही में इनको राष्ट्रीय चिकित्सा भूषण और सुपर हीरो सम्मान से नवाजा गया था इसके अलावा कोरोना काल में मानवता का बेहतर सेवा करने के लिए कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित किए जा चुके है। 

वही बक्सर के जिलाध्यक्ष नियुक्त होने पर डॉ दिलशाद आलम ने संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहित कुमार सिंह और प्रदेश महासचिव मुकेश कुमार सिंह का विशेष रूप से आभार जताया और कहा कि जो दायित्व संस्था की ओर से सौंपी गई है उसे आनेवाले दिनों में निष्ठापूर्वक निर्वहन करने का काम करेंगे। वही मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय के विचारों एवं उद्देश्यों को जनजन तक पहुँचाने का काम करेंगे। इस दौरान जिला इकाई के सदस्यों में मनोज कुमार, हरेंद्र कुमार,गुलशन सिंह,उषा देवी आदि ने संस्था की मजबूती और आम जनों के मानवाधिकार की रक्षा करने का संकल्प लिया।






................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu