Ad Code


खरवनिया महायज्ञ की चर्चा देशभर में,बिहार सरकार के आबकारी मंत्री सुनील कुमार ने यज्ञस्थल पहुँच ली तैयारियों की जायजा- kharvaniya-mahayagya



By- गुलशन सिंह
(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):-  चार मार्च से भव्य कलशयात्रा के साथ धनसोइ थाना क्षेत्र के सिकठी पंचायत अंतर्गत खरवनिया गाँव में श्री लक्ष्मी प्रपन्न जीयर स्वामी जी महाराज के सानिध्य में प्रारंभ हो रहे श्री लक्ष्मीनारायण महायज्ञ की तैयारियां पूरी कर ली गई है। 


बता दें कि खरवनिया गाँव के 52 बीघा भूखंड में आयोजित 259 कुंडीए इस महायज्ञ की चर्चा पूरे भारतवर्ष में हो रही है। महायज्ञ के मुख्य आयोजनकर्ता मिथिलेश पाठक से प्राप्त जानकारी के मुताबिक चार मार्च से 10 मार्च तक चलने वाले इस लक्ष्मीनारायण माहयज्ञ में करीब 50 लाख से अधिक श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ने की सम्भावनायें है। जिसको लेकर हर तरह की तैयारियां पूरी कर ली गई है।

 वही उन्होंने बताया कि यज्ञ शुरू होने से पूर्व मंगलवार की दोपहर बिहार सरकार के मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार खरवनिया पहुँचकर यज्ञस्थल तथा यज्ञ परिसर में हुई तैयारियों का जायजा लिए। इस दौरान व्यवस्थाओं को देख मंत्री सुनील कुमार ने धर्म कार्य के प्रति कार्यकर्ताओं के समर्पण भाव को देख सराहना की।


................. ................. ............... ..............
Send us news at: buxaronlinenews@gmail.com

ख़बरें भेजें और हम पहुंचाएंगे, 
आपकी खबर को सही जगह तक.... 







 



Post a Comment

0 Comments

Close Menu